देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी का प्रकोप लगातार ही जारी है। हर दिन कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के नए मामलों के साथ-साथ मौतों का भी आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वही बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 25,986 नए मामले आए हैं, जबकि वही 368 मरीजों ने अपनी जान गवाई है। दिल्ली में अब तक 1053701 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं और 15,377 मरीजों की मौत भी हुई है। वहीं मुश्किल की इस घड़ी में राजधानी दिल्ली की केजरीवाल सरकार सियासत करने से भी बिल्कुल भी बाज नहीं आ रही है। दरअसल दिल्ली सरकार ने कोरोनावायरस महामारी से होने वाली मौत के आंकड़े गलत पेश कर दिए। बीते दिन सामने आए दिल्ली में कोरोना के आंकड़ों में भी गड़बड़ी देखने को मिली।

दरअसल आपको बता दें कि 27 अप्रैल को जहां दिल्ली में कोरोनावायरस महामारी से 387 दम तोड़ने के बाद मौत का कुल आंकड़ा 15,009 हो गया था, वहीं 28 अप्रैल को 368 मौत के बाद ये आकड़ा घटकर अब 14,616 हो गया है। ऐसे में मौतों का आंकड़ा भी घटा दिया गया है। जिससे ये साफ़ पता चलता है कि कोरोना जैसे महासंकट में भी दिल्ली सरकार सियासत करने से बिल्कुल भी बाज नहीं आ रही है।

वहीं आपको बता दें कि भाजपा के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर दिल्ली के केजरीवाल सरकार की पोल खोलते हुए उन पर जमकर निशाना साधा।

लोगों ने भी लगाई हैं जमकर दिल्ली सरकार की क्लास लगाई

बता दे कि उधर सोशल मीडिया पर भी मौत के आंकड़े में गड़बड़ी दिखने के चलते दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गए।