पति ने इस कदर दिखाई अपनी हैवानियत की इस वजह से लोहे की रोड पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी…

NALANDA: बिहार के नालंदा से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर अवैध संबंधों का विरोध करना एक पत्नी को भारी पड़ गया। पति ने अपनी हैवानियत का परिचय देते हुए अपनी पत्नी की लोहे को रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतका का पति पेशे से एक डॉक्टर बताया जा रहा है। जो कि पत्नी की हत्या के बाद से फरार चल रहा हैं। हत्या के इस मामले में मृतका के पति, देवर और साथ ही ससुर के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार जगह जगह छापेमारी कर रही है।

बता दे कि बिहार के नालंदा के बिहारशरीफ स्थित रामचंद्रपुर शिवपुरी इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी की लोहे के रोड से पीट पीटकर हत्या कर दी। अवैध संबंध का पत्नी ने जब विरोध किया तो यह डॉक्टर पति को नागवार गुजरा। हैवानियत का परिचय देते हुए उसने लोहे के रॉड से पत्नी की इस कदर पीटा की घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद मृतका का पति मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजा और साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू की।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका सुमन की शादी पेशे से डॉक्टर धीरेंद्र कुमार से हुई थी। शादी के बाद ससुरालपक्ष के द्वारा 15 लाख रुपये दहेज की मांग सुमन और साथ ही उसके परिजनों से की जा रही थी। वही शादी के 2 साल बाद डॉक्टर धीरेंद्र की एक दूसरी लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चलने लगा। इसके बाद धीरे-धीरे वह उस लड़की को लेकर अपने घर पर भी आने लगा। दोनों के बीच के अवैध संबंध की जानकारी जब सुमन को हुई तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया।

पत्नी द्वारा बार-बार इस मामले में हस्तक्षेप करना डॉक्टर को नागवार गुजरा। डॉक्टर पति ने लोहे की रॉड से उसकी इस कदर पिटाई कर दी कि सुमन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। मृतका के परिजनों ने आरोपी पति, देवर और साथ ही ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस घटना से इलाके में पूरी तरह सनसनी फैल गयी है। वही लड़की के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बता दे कि परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं।

Leave a Comment