The government is giving a vaccine for Rs 5000 to those who share photos: आपको बता दे कि देश में कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर लगातार ही कहर बन रही है! ऐसे में केवल एकमात्र ऑप्शन रह जाता है पूरे देश में वैक्सीनेशन! वही, ऐसे में अब केंद्र की सरकार ने वैक्सीनेशन अभियान भी काफी तेज कर दिया है! यदि हम फिलहाल की बात करें तो फिर देश में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को वैक्सिंग लगाई जा रही है! ऐसे में सरकार ने भी अब आपको घर बैठे ही ₹5000 जीतने का मौका दे रखी सरकार की ओर से जो भी व्यक्ति Covid-19 की वैक्सीन लगवाने का फोटो एक अच्छी टैगलाइन के साथ शेयर करेगा उसको सरकार ₹5000 का कैश प्राइज देगी!

My Gov India ने दी इसकी जानकारी-

वही इस बात की जानकारी My Gov India के ऑफिशल टि्वटर हैंडल से दी गई है! साथ ही कहा गया है कि यदि आप ने हाल ही में वैक्सीन लगवाई है तो आप लाखों लोगों को वैक्सीन के लिए प्रेरित कर सकते हैं। आप एक दिलचस्प एडमिन के साथ अपनी टीकाकरण वाली फोटो को शेयर कर सकते हैं और साथ ही ₹5000 जीतने का भी मौका पा सकते हैं!

बस यहां शेयर करनी है फोटो-

My Gov India ने जो ट्वीट करके जानकारी दी है और साथ ही जहां पर आपको फोटो शेयर करनी है साथ ही उन्होंने किसी के बीच में एक लिंक दिया है जिस लिंक पर जाकर आपको अपनी फोटो को भी शेयर करना है!

मिलेगा इनाम-

आपको बता दें कि सरकार की ओर से हर महीने 10 चुनी गई टैगलाइन को 5000 रुपये दिए जाएंगे! यदि आपको या फिर आपके परिवार के किसी सदस्य को टीका लगाया गया है, तो फिर टीकाकरण के महत्व पर एक अच्छी टैगलाइन के साथ टीकाकरण की भी तस्वीर साझा करें और साथ ही दूसरे लोगों को भी प्रेरित करें!

आप भी रजिस्ट्रेशन कर सकते है इस तरिके से-

आपको बता दें कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको सबसे पहले myGov.in पोर्टल पर जाना होगा! यहां पर आपको लॉग इन टू पार्टिसिपेट टैब पर क्लिक करना होगा। और फिर इसके बाद आपको इसपर रजिस्ट्रेशन डिटेल्स को भरनी होंगी