पूर्व सांसद ने संबित पात्रा पर साधा निशाना, कहा: ‘कोई पता करें की वो किस मरकज़ में गए थे?

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरो’ना के लक्ष’ण नजर आने और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराए जाने के पर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने तं’ज कसा है।
यादव ने गुरुवार (28 मई, 2020) को ट्वीट कर लिखा, ‘संबित पात्रा जी में करोना के लक्ष’ण का संदेह: वा’यरस का लक्षण तो 2014 से ही दिख रहा था। वह शी’घ्र मा’नसिक और शा’रीरिक रूप से स्वस्थ हो जाएं! कोई पता करे कि वह किस मरकज में गए थे। प्लीज उनका कोई मजाक ना बनाए।’

पूर्व सांसद के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं। भरत सिंह @BharatS1871 लिखते हैं, ‘एक का#$%#ल और गुं’डे से इसी की उम्मीद की जा सकती है। वैसे रंजीता रंजन की कांग्रेस उद्धव ठाकरे को सरकार नहीं चलाने दे रही है। सोचा बीबी कांग्रेसी है तो बताया होगा।

रजवाड़ा @wada_aj नाम से एक यूजर लिखते हैं, ‘सूत्रों से पता चला है कि छत्तीसगढ़ पुलिस के सामने 2 जून की पेशी से बचने के लिए पात्रा ने को’रोना का ढों’ग किया है।’

इसी तरह प्रियंका शुक्ला @iPriyankaShukla लिखती हैं, ‘आप अपना ओ’छापन बं’द करो क्योंकि मजा’क बना के रख दिया है बिहार को।

बता दें कि पात्रा को गुरुवार सुबह गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टर उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। भाजपा नेताओं और अन्य ने पार्टी के मुखर प्रवक्ता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। संबित पात्रा न्यूज चैनलों पर आने वाले भाजपा के एक प्रमुख चेहरा हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और उन्होंने गुरुवार को भी कई ट्वीट किए।

Leave a Comment