तिलक समारोह में पहले तमंचे पर हुआ डिस्को, वही अब पुलिस ने ले लिया ये बड़ा एक्शन

PATNA : बिहार में covid-19 को देखते हुए भले ही शादी समारोह में पाबंदी लागू रखी गई हो लेकिन इसके बावजूद भी धड़ल्ले से ना केवल नियमों की अनदेखी हो रही है बल्कि शादी समारोह में तमंचे पे डिस्को भी खूब देखा जा रहा है।

ऐसा ही एक मामला बिहार के पटना के नौबतपुर से सामने आया था जहां तिलक समारोह में बार बालाओं के साथ ठुमके के बीच अंधाधुंध फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ। वही यह वीडियो अहुआरा गांव का बताया जा रहा है। अब इस मामले में पुलिस पूरी तरह से एक्शन में आई है।

बार बालाओं के साथ तमंचा लहराते हुए जो वीडियो वायरल हो रहा है उस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आधा दर्जन युवकों को हिरासत में ले लिया है। इनसे थाने में पूछताछ की जा रही है हालांकि पुलिस को अभी भी उस युवक की तलाश है जो कि उस वायरल वीडियो में फायरिंग कर रहा था।

दरअसल गांव के एक तिलक समारोह में डांस का आयोजन किया गया था। इसी दौरान जमकर फायरिंग भी हुई। फायरिंग और साथ ही डांस वाला वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस को जैसे ही इस बात की भनक मिली उसने इस मामले में एक्शन शुरू कर दिया।

पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया था लकिन बाद में पुलिस ने इन्हें छोड़ भी दिया गया। लेकिन अभी भी तमंचा लहराने वाले युवक की तलाश अभी भी जारी है।

वही इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो में फायरिंग करने वाले युवक का नाम जितेंद्र है। उसकी तलाश के लिए कई जगहों पर छापेमारी भी की जा रही है। पुलिस ने इस वायरल वीडियो में मौजूद तमाम युवकों की पहचान कर ली है।

गिरफ्तारी के लिए कई के घरों पर दबिश भी दी गई है लेकिन ज्यादातर युवक कब तक अपने घर से फरार ही हैं। पुलिस का ये दावा है कि जल्द ही तमंचे पर डिस्को वाले वीडियो में जो फायरिंग कर रहा था उस युवक को हिरासत में ले लिया जाएगा ।

Leave a Comment