SAHARSA : बिहार के सहरसा जिले से एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल आपको बता दें कि एक बहू ने बड़ी बेरहमी से अपने ही ससुर की पिटाई की है. आरोपी बहू ने ससुर को पटक-पटक कर खूब मारा है.

महिला ने अपने ससुर का सिर भी फोड़ दिया है. जिसके वजह से वह बुरी तरह जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

पूरा मामला बिहार के सहरसा जिले के बिहरा थाना इलाके का है. यहां पुरीख पंचायत के तुनियाही गांव में आपसी विवाद को लेकर एक बहू ने अपने ससुर को बड़ी ही बेरहमी से पीट दिया. लाठी-डंडे से वार कर महिला ने अपने ससुर का सिर भी फोड़ दिया. पीड़ित की पहचान पीड़ित तुनियाही गांव के रहने वाले अब्दुल मजीद के रूप में की गई है.

जख्मी अब्दुल मजीद ने बिहरा पुलिस को बताया कि यह पूरी घटना घर में आपसी विवाद के चलते हुआ था. इस दौरान पोता मो. शमशेर मारपीट करने लगा. मारपीट के दौरान बहू भी आ गई और फिर वो भी पटक-पटक कर मारने लगी.

बहू ने लाठी-डंडे से जमकर पीटा और मार कर सिर फोड़ दी. पीड़ित ससुर ने बताया कि उसका बीटा सऊदी गया है लेकिन बहु और पोते छोटी-छोटी को लेकर गालीगलौज और साथ ही मारपीट करते हैं.

पीड़ित अब्दुल मजीद ने बिहरा थाना की पुलिस से न्याय की गुहार भी लगाई है. जख्मी का ईलाज पंचगछिया अस्पताल में किया जा रहा है. बिहरा पुलिस द्वारा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज किया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ भी की जाएगी.