PATNA : बिहार में covid-19 की रफ़्तार थोड़ी कम ज़रूर हुई है लेकिन अभी भी इसका कहर लगातार ही जारी है. वहीं कोरोना महामारी से अपनों को खोने वाले लोगों पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है. वही अब ताजा मामला राजधानी पटना का है जहां पर कोरोना से मां की मौत होने के बाद बेटी ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

आपको बता दें कि घटना पाटलिपुत्र थाना इलाके के राजापुर मैनपुरा की है. मृतका का नाम पल्लवी है. वही बताया जा रहा है कि पल्लवी की मां की मौत पिछले महीने 27 अप्रैल को कोरोनावायरस संक्रमण से मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद से पल्लवी डिप्रेशन में थी. मंगलवार की दोपहर को जब उसके पिता और अन्य परिजन घर पर नहीं थे तो उसने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. उसके बाद साड़ी का फंदा लगाकर झूल गई.

बता दे कि पल्लवी के पिता जब घर लौटे तो उन्होंने देखा कि कमरा बंद है. उन्होंने आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई भी आहट नहीं सुनाई दी . उसके बाद कमरे के गेट को किसी तरह से खोला गया तो वह फंदे से लटक रही थी और साथ ही पल्लवी की मौत हो चुकी थी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. पिता ने थाने में दिए आवेदन में मां की मौत के बाद उसके डिप्रेशन में होने का भी जिक्र किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here