अपने ही गढ़ में लगे पोस्टर से गायब हुए सिंधिया, होर्डिंग्स में नहीं मिल रहा जगह, क्या यही सम्मान है बीजेपी में?

अपने ही गढ़ में लगे पोस्टर से गायब हुए सिंधिया, भाजपा के होर्डिंग्स में नहीं मिली जगह

मध्य प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के पॉलिटिकल वार के बीच अब सिंधिया की तस्वीरे भी गायब होने की खबर सामने आई है. अपने ही गढ़ में लगे भाजपा के पोस्टर से सिंधिया गायब नजर आ रहे हैं. 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के जन्मदिन के उपलक्ष में पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में भाजपा के तमाम बड़े नेताओं के फोटो लगाए गए हैं, लेकिन इन पोस्टरों में ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोटो नदारद हैं. ऐसा पहली बार नहीं हआ है इससे पहले भी भाजपा के कई पोस्टरों में सिंधिया को जगह नहीं मिली है.

दरअसल केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के जन्मदिन के उपलक्ष में पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में भाजपा के तमाम बड़े नेताओं के फोटो लगाए गए हैं, लेकिन इन पोस्टरों में ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोटो नदारद हैं. ऐसा पहली बार नहीं हआ है इससे पहले भी भाजपा के कई पोस्टरों में सिंधिया को जगह नहीं मिली है.

बता दें कि मध्य प्रदेश के गलियारों में भाजपा के होर्डिंग्स और विज्ञापन लग रहे हैं. जिनमें लगातार 3 दिन से सिंधिया गायब नजर आ रहे हैं. लोगों के मन में अब ये सवाल आ रहे हैं कि क्या वाकई बार-बार गलती हो रही है या फिर भाजपा नेता सिंधिया को अपनाने को ही तैयार नहीं है.

Leave a Comment