पाकिस्तान विमान में कपल करने लगा ऐसा काम, कि शर्म से एयर होस्टेस को देना पड़ा उन्हें कंबल,वीडियो हुआ वयारल..

आपको बता दें कि पाकिस्तान से एक ऐसी अजीबोगरीब खबर सामने आ रहा है। वही यह मामला विमान से हैं! दरअसल पाकिस्तान के कराची शहर से इस्लामाबाद जा रहा एक कपल प्रेम में इस तरह से डूब गया कि बीच में ही किस करने लग गया! ऐसे में पाकिस्तानी कपल के प्लेन के अंदर ही ऐसी हरकत करने से आसपास में बैठे हुए लोग बुरी तरीके से उनपर गुस्सा हो गई और साथ ही सभी लोग उसका विरोध जताने लग गए! हालात यहाँ तक पहुंच गए थी की मजगुरन एयर होस्टेस को उन्हें कंबल ही देना पड़ेगा!

वही ऐसे में पाकिस्तानी अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक 20 मई को एयरब्लू कंपनी की पिए-200 उड़ान में एक ऐसा मामला हुआ है! प्रत्यक्षदर्शियों का ये भी दावा है कि चौथी पंक्ति में बैठे हुए एक कपल ने पहले किस करना आरंभ किया उसके बाद वहां बैठे अन्य यात्रियों ने एयर होस्टेस से ये अनुरोध किया कि वह इस कपल को ऐसा करने से रोक दें तो एयर होस्टेस की अपील पर भी कपल ने थोड़ा सा भी ध्यान नहीं दिया!

इसके बाद एयर होस्टेस ने थक हार कर उस कपल को एक कंबल दे दिया ताकि उन्हें इसके अंदर ही अपनी मनमानी कर सके! यात्रियों ने आगे ये भी बताया है कि उन्होंने भी इस कपल को रोकने का काफी प्रयास किया था लेकिन वह दोनों गुस्सा हो गए! तो वही कपल का ये कहना था कि आप कौन होते हैं हमें ये बताने वाले?

वही आपको बता दें कि इस प्लेन में सवार वकील बिलाल फारुकी अल्वी का कहना है कि उन्होंने सिविल एविएशन अथॉरिटी के पास शिकायत दर्ज कराई हैं! उनका ये भी कहना है कि एयरलाइन ने इस कपल को रोकने के लिए कोई भी कार्यवाही नहीं की है! हालाकि इस पूरे मामले की जांच शुरू हो गई है!

Leave a Comment