बिहार के भाजपा विधायक के भाई ने लड़की को गर्भवती करके छोड़ा, लव मैरिज करने के बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर भगाया, देखे फोटो..

आपको बता दें कि बिहार के मधुबनी जिले से एक ऐसी हैरतअंगेज घटना सामने आई है, जिसे जानकार आप सब पूरी तरह से दंग रह जायेंगे. बीजेपी BJP के विधायक और साथ ही बिहार के पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा के भाई के ऊपर एक लड़की ने बेहद गंभीर आरोप लगाया है. बता दे कि एक गर्भवती लड़की ने बीजेपी विधायक के भाई पर प्रेम विवाह कर उसे छोड़ने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इस घटना को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज की है. उसने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से भी अपने लिए नये की गुहार लगाई है.

बता दे कि मामला बिहार के मधुबनी जिले के बाबूबरही थाना का है. यहां घंघोर गांव में एक प्रेग्नेंट लड़की ने बीजेपी के विधायक और साथ ही बिहार के पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा के भाई के ऊपर प्रेम विवाह कर शारीरिक संबंध बनाकर उसे छोड़ने का गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता न्याय के लिए ससुराल के दरवाजे पर पिछले 4 दिनों से धरने पर बैठी हुई है. वह अपने लिए इंसाफ के लिए अकेले ही लड़ाई लड़ रही है.

बता दे कि पीड़िता का कहना है कि भाजपा विधायक विनोद नारायण झा के भाई माधव झा और साथ ही उसके बीच प्रेम संबंध था. लड़की का कहना है कि जब वह ननिहाल आई थी तो बीजेपी विधायक के भाई माधव ने उसे प्रोपोज किया था. उसके बाद दोनों के बीच में कुछ दिन रिलेशनशिप चले और फिर उन्होंने शादी रचा ली. उसके बाद दोनों पति पत्नी के रूप में चंडीगढ़ जाकर रहने लगे.

दोनों के बीच सबकुछ बढ़िया चल रहा था. लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद अचानक से एमएलए विनोद नारायण झा के भाई माधव झा ने उसे छोड़ने का मन बना लिया. उसने लड़की से रिश्ता तोड़कर उसे अपने घर से निकाल दिया. बता दे कि पीड़िता का आरोप है कि माधव झा और साथ ही उसके घरवालों ने उसके साथ ज्यादती की है. उसे बुरी तरह मारा-पीटा गया है. उसके शरीर पर भी कई जगह गहरे जख्म के निशान हैं.

वही इसके आगे लड़की का कहना है कि बीजेपी विधायक विनोद नारायण झा के छोटे भाई माधव झा ने उसके साथ धोखा किया है. शारीरिक संबंध बनाकर अब उसे पत्नी मानने से साफ़ इनकार कर रहा है. जबकि 3 जुलाई 2019 को दोनों की शादी हो चुकी है. इस मामले में विनोद नारायण झा माधव झा को पूरी तरह से सपोर्ट भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोटी पीड़िता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और साथ ही बिहार के उप मुख्यमंत्री रेणु देवी से अपने लिए न्याय की गुहार भी लगाई हैं . पीड़िता ने कहा कि प्रेगनेंसी के समय में उसे इस दुःख से गुजरना पड़ रहा है. उसे सड़क पर रहना पड़ रहा है. क्योंकि माधव झा को सत्ता में बैठे लोगों के पावर और पोजीशन का लाभ मिल रहा है.

Leave a Comment