अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। बहुत लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आया । लेकिन इससे एक नया विवाद भी शुरू हो गया है. दरअसल कुछ लोगों ने इसे लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला बता रहे हैं इसके बाद टि्वटर पर #ShameOnUAkshayKumar ट्रेंड करने लगा।

यह भी पढ़ें : PM मोदी ने नियमों कानूनों को तोड़ अपने उद्योगपति दोस्त अडानी को पहुँचाया करोड़ो का फायदा

‘लक्ष्मी बम’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। साथ में कियारा आडवाड़ी भी अहम भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के रोल का नाम आसिफ बताया जा रहा है। वहीं कियारा के किरदार का नाम प्रिया है। जिस पर बॉयकॉट करने वालों ने कड़ी आपत्ति जताई है.

यह भी पढ़ें : चिराग पासवान बोले- पीएम मोदी मेरे दिल में बसते हैं, और मैं उनका हनुमान हूं, सीना चीर के देख लो

बॉयकॉट करने वालों का कहना है कि इस मूवी में लड़के का नाम आसिफ क्यों रखा. उनका कहना है कि जबकि ओरिजिनल मूवी में हीरो का नाम राघव है। इसके साथ ही लोगों ने फिल्म का बायकॉट करने की अपील करते हुए इस पर बैन लगाने की मांग की है। इस हॉरर कॉमिडी फिल्म का डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है और यह 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें : TRP Scam : अर्णब गोस्वामी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करने से किया इनकार, कहा- पहले हाइकोर्ट जाओ

‘लक्ष्मी बम’ फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि कियारा अक्षय को अपने घर पर परिवार वालों को शादी के लिए मनाने के लिए घर बुलाती हैं। लेकिन कियारा के घर में भूत-प्रेत का चक्कर होता है और अक्षय कुमार भूत प्रेत पर विश्वास नहीं करते हैं। वह कहते हैं कि जिस दिन भूत दिख गया उस दिन वह चूड़िया पहन लेंगे। उसके बाद अक्षय कुमार में लक्ष्मी की आत्मा आ जाती है। उसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है।