BJP leader’s statement Aamir Khan As people increase the population of the country: देश की बढ़ती हुई आबादी को देखते हुए उत्तर प्रदेश की सरकार ने नई जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने का ऐलान कर दिया है इसको लेकर मध्यप्रदेश के मंदसौर से बीजेपी के सांसद सुधीर गुप्ता ने एक बड़ा बयान जारी कर दिया. बता दे कि सुधीर गुप्ता का कहना है कि आबादी असंतुलित करने में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जैसे लोगों का ही हाथ है!

बीजेपी के सांसद सुधीर गुप्ता का कहना है कि भारत की आबादी को है संतुलित करने के अंदर बॉलीवुड फिल्म अभिनेता आमिर खान जैसे लोगों का ही हाथ है यह देश का दुर्भाग्य है उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता अपने दो बच्चों के साथ दूसरी पत्नी किरण राव अपने बच्चे के साथ कहां भटकेगी इसकी चिंता नहीं है लेकिन दादा अमीर की खोज में निकल गए हैं यह भारत का संदेश है दुनिया को और यह हीरो है!

बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने आगे कहा है कि यह जो कुछ भी दुनिया कहती थी कि अंडा बेचने के अलावा अधिक कुछ अक्ल है नहीं इतना ही करें तो ज्यादा ठीक है! भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने आगे कहा है कि बहुत ही स्पष्ट है कि आखिरकार हमें एक ना एक दिन तो विचार करना ही पड़ेगा.

उन्होंने आगे कहा कि मैंने देखा है कि भारत की 1 इंची भूमि नहीं बढ़ी और आबादी 140 करोड़ तक पहुंच गई है इस पर ना तो कोई शुभकामनाएं बनती है और ना ही बधाई बनती है वही अगर पीछे पलट कर देखा जाए तो जो भारत का बंटवारा किया गया था उसमें पाकिस्तान के हिस्से में जमीन अधिक गई थी लेकिन जनसंख्या कम गई थी!