DESK: टीवी पर और मोशन पिक्चर्स में कभी-कभी मछली जैसे दिखने वाले मर्मिड देखे जाते हैं। क्या आपको वास्तविक जीवन में दिखाने पर चर्चा करनी चाहिए, तब आप कल्पना नहीं कर पाएंगे कि यह सच है {कि मछली की तरह एक विशिष्ट नौजवान पैदा हुआ है।

बता दें कि जो शिशु मरमेड जैसा दिखता है उसे मरमेड चाइल्ड भी कहा जा सकता है। इस नौजवान की डिलीवरी के दो घंटे बाद मौत हो गई। विशिष्ट युवा का जन्म हैदराबाद के पेटलाबुराज मैटरनिटी हॉस्पिटल में हुआ था, जो महिला पीड़ित महिला के लिए आई थी, उसने एक जलपरी को प्रसव कराया था।

वही डिलीवरी के कुछ ही घंटों बाद इस नौजवान की मौत हो गई। डॉ। ने कहा कि महिला ने बुधवार रात एक मछली के आकार के बच्चे को डिलीवरी दी। इस विशिष्ट युवा को सलाह दी गई थी कि प्रत्येक पैर प्रसव के बाद से एक दूसरे से पूरी तरह से चिपके हुए हैं। मछली के कारण काया का एक हिस्सा बिलकुल समान था। बच्चे को एंडोमेलिया (मत्स्यांगना सिंड्रोम) की बीमारी थी। ऐसे युवा शायद ही कभी देखे गए हों। इस बीमारी वाले व्यक्तियों में संभोग और किडनी नहीं होती। इस विशिष्ट यंगस्टर के वितरण के संबंध में विभिन्न प्रकार के संवाद हैं।

लोग इस बात से संतुष्ट नहीं हैं कि यह तब भी होता है, हालांकि जब ये वस्तुएं मीडिया के भीतर उठती हैं, तो व्यक्ति इसके अतिरिक्त संतुष्ट हो जाते हैं। यह कहा गया है कि तीन मिलियन ऐसे असामान्य बच्चे पूरे प्रसव के दौरान पैदा होते हैं, हालांकि ऐसे युवाओं के बचने की संभावना बहुत कम होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here