एंकर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में बोलने के लिए बनाया गया दबाव , तो एंकर ने उठाया ये कदम..

वर्तमान में भारत मैं एक प्रोपेगेंडा चल रहा है जिसके अंतर्गत Covid-19 को मुद्दा बनाकर कुछ वामपंथी विचारधारा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और साथ ही भारत की छवि को खराब करने की नकारात्मक कोशिश की जा रही है. वहीं दूसरी और बहुत सारे न्यूज़ चैनल भी सीधा-साधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने से बिल्कुल भी नहीं चूकते .

गौरतलब है कि ऐसा ही एक मामला कन्नड़ न्यूज़ चैनल में देखा गया है, जहा पर न्यूज़ चैनल के मालिक अपने आंकड़ों पर सरकार की आलोचना करने के लिए दबाव बना रहे हैं. लेकिन एक राष्ट्रवादी पत्रकार से यह सब देखा नहीं गया और वो इसके लिए साफ इनकार कर दिया.

वही ध्यान देने की बात यह है कि एक कन्नड़ न्यूज़ चैनल ‘टीवी 5′ में लगभग 5 साल से न्यूज़ एंकर के रूप में नौकरी कर रही युवती श्रीलक्ष्मी (Shree Laxmi) पर न्यूज़ चैनल के मालिक ने खामखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने के लिए दबाव बनाया. तो वही एंकर श्री लक्ष्मी ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया. आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि,’ मैं मंदिर का प्रसाद खा कर जी लूंगी परंतु इस कठिन समय में अपने देश का पूरा साथ दूंगी.’ वही मना करने के बाद से बढ़ते हुए दबाव के वजह से एंकर श्री लक्ष्मी को अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी.


इस आर्टिकल को शेयर करे

Leave a Comment