PATNA : भारतीय क्रिकेट पर एक बार फिर से कोरोना महामारी का साया मंडराने लगा है. वही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही अब टीम इंडिया के विकेटकीपर और साथ ही दिग्गज बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

बताया जा रहा है कि पंत के अलावा एक और भी खिलाडी हैं जो कि कोरोना से संक्रमित थे लेकिन कुछ ही दिनों में वे रिकवर भी हो गए. हालांकि पंत अभी भी कोरोना संक्रमित हैं. जल्द ही उनका दोबारा कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा.

आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के बाद से ही टीम इंडिया ब्रेक पर चल रही है. जो दो प्लेयर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से एक खिलाड़ी तो रिकवर भी हो गया है जबकि दूसरे खिलाड़ी ऋषभ पंत अब भी संक्रमित ही हैं. सूत्रों के मुताबिक , दोनों ही खिलाड़ियों को ठंड लगने, खांसी जैसे हल्के लक्षण हुए थे.

लेकिन दोनों की ही हालत काबू में है. Covid-19 पॉजिटिव आने के बाद एक खिलाड़ी टेस्ट में नेगेटिव पाया गया है, जबकि दूसरे प्लेयर का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा. जबकि 18 जुलाई को आइसोलेशन में प्लेयर का दसवां दिन होगा.

सूत्रों के अनुसार , रविवार को दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट होगा, वही उनका निगेटिव आने पर जल्द ही वह खिलाड़ी भी बाकी टीम के कैंप के साथ एक बार फिर से शामिल हो जाएगा. अगर टीम इंडिया के प्लान की बात करें तो सभी खिलाड़ी लंदन में इकट्ठा हो गए हैं, सभी अब डरहम जाएंगे.

सिर्फ जो खिलाड़ी अभी Covid-19 पॉजिटिव है, वह नहीं जाएगा. बबल में शामिल होने से पहले सभी खिलाड़ियों का Covid-19 टेस्ट भी किया गया है.

जानकारी के अनुसार , खिलाड़ियों ने 3-4 दिन पहले ही Covid-19 वैक्सीन की दूसरी डोज़ ली है. बीसीसीआई की ओर से चिट्ठी में खिलाड़ियों से कहा गया था कि कोई खिलाड़ी को विबंलडन और यूरो देखने जाने से मना किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here