Tadap 2021 Movie Box Office Collection  :नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले है Ahan Shetty के Bollywood Movie Tadap Box Office Collection के बारे में। जहां हम आपको Tadap Movie Box Office Collection की अब तक की सभी जनकारी देने वाले हैं तो हमारे साथ अंत तक बने रहे। 

दोस्तो Tadap 2021 Bollywood Actor Suniel Shetty के बेटे Ahan Shetty की पहली Bollywood Film है जिसने उन्होंने अपना Debut किया है जिसमें Actress के रूप में आपको Tara Sutaria भी है और ये उनकी भी पहली फिल्म है। वही Bollywood Movies Tadap 2021 में Ahan Shetty और Tara Sutaria के Romance को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और Ahan Shetty के looks भी काफी चर्चे में है। Tadap Movie मे Ahan Shetty और Tara Sutaria ने काफी अच्छी अच्छी acting की है और इस फिल्म को बीते 3 December को सिनेमाघर मे Release किया गया है। 

Tadap 2021 Movie Box Office Collection 

तो दोस्तों अब बारी है ये जान ने की Tadap Movie अब तक का Box Office Collection क्या है तो आपको बता दे कि Tadap Movie मे Box Office पर काफी अच्छी कमाई की है और Film मे अब तक 23 Crore का busses किया है जो कि एक अच्छा business है। अब हम थोड़ी सी ये जान लेते हैं कि Tadap 2021 Movie Box Office पर किस दिन कितनी कमाई की है तो चलिए फिर जानते हैं ।

1st Day 4.5 Crore 


दोस्तो Film ने पहले दिन 4.5 Crore का business किया. 


2nd Days  4.12 Crore 


वही दूसरे दिन 4.12 Crore की कमाई की।


3rd Day 5.35 Crore 


तीसरे दिन Film के Business मे उछाल देखने को मिला और 5.35 Crore की Earning की।


4th day  2.25  Crore 


चौथे दिन Film ने 2.25 Crore की earning की। 


5th Day 2.1 Crore 


5th day Film ने Box Office पर 2.1 Crore का business किया। 


6th Day  1.80 Crore 


जब कि अपने 6th दिन Film ने 1.80 Crore का business किया। 


7th Day 1.50 Crore 


सातवें दिन फिल्म ने 1.50 Crore की कमाई करी। 


8th Day 1.03 Crore 


उसमे बाद फिल्म ने 1.03 की कमाई करी  ।


9th Day – 1.30  Crore 


अपने नौवें दिन Film ने 1.30 Crore की कमाई करी। 

Tadap Movie 10th Day Box Office Collection 

तो चलिए दोस्तों अब जानते हैं Tadap Movie के 10th day की Box Office Collection क्या है तो जो रिपोर्ट अब तक सामने आई हैं उसमे ये कहा जा रहा है कि 10वें दिन की जबरदस्त कमाई की है और इसी के साथ यह Film अपने 10वें दिन 1.25 Crore की कमाई की है यानी कि इसके साथ ही Tadap Movie अब तक 23.9 Crore की कमाई पूरी कर चुकी है जो कि बेहद अच्छी-खासी कमाई है। 

क्या Tadap Movie एक Remake Movie है?

अब दोस्तों सबसे जरूरी बात जो सबके मन में है कि क्या Tadap Movie एक Remake Movie है तो आज मे आपका ये सवाल का जवाब देते हुए बता दु की जि है Tadap Movie एक Remake Film है। और यह South के Superhit Movie RX100 की Remake है। तो चलिए दोस्तों आज के इस पोस्ट में इतना ही था अगर आपको हमारा ये लेख अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर share करे। मिलते हैं अगले पोस्ट में तब तक के लिए धन्यावाद। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here