सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने अर्णब गोस्वामी पर ठोका 200 करोड़ का मानहानि का केस

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने उनके खिलाफ गलत खबर दिखाए जाने को लेकर रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी पर मानहानि का केस दर्ज किया है। संदीप सिंह ने उन्हें भेजे गए इस कानूनी नोटिस की कॉपी को अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर किया है। संदीप सिंह ने उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए चैनल से 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है।

यह भी पढ़ें : भोजपुरी में अश्लीलता पर बोलना रवि किशन को पड़ा भारी, यूज़र्स बोले खुद अश्लीलता फैलाने वाला, आज साधु बन गया।

दरसअल रिपब्लिक टीवी के अर्णब गोस्वामी और अन्य पत्रकारों ने फिल्म प्रोड्यूसर और सुशांत के करीबी दोस्त रहे संदीप सिंह को सुशांत की हत्या का मास्टर माइंड बताया था और उनसे संबंधित स्टिंग चलाए थे. इसके बाद संदीप सिंह कई दिनों तक मीडिया की पहुंच से दूर रहे.

संदीप सिंह ने नोटिस को शेयर करते हुए लिखा है, ‘अब भुगतान का वक्त है।’ वही संदीप सिंह के वकील की ओर से जारी इस नोटिस में लिखा गया है, वह एक प्रसिद्ध प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर है, जिसके खिलाफ चैंनलों ने बिना किसी सबूत के गलत खबरे दिखाई जिससे उनकी छवि खराब हुई।

यह भी पढ़ें : मोदीराज में भारत को पछाड़ आगे बढ़ा बांग्लादेश, अगले साल दक्षिण एशिया का तीसरा सबसे गरीब देश होगा भारत

https://www.instagram.com/p/CGU2NLhJ7pD/?igshid=16ns5lnye7gu9

इस नोटिस में संदीप सिंह ने उन सभी गलत खबरों और इंटरव्यूज का ब्योरा दिया है जो चैनल पर उनके खिलाफ चलाए गए हैं। संदीप सिंह के वकील राजेश कुमार ने चैनल से मांग की है कि उन सभी फुटेज और आर्टिकल्स को अपने सभी प्लैटफॉर्म्स से तुरंत डिलीट करें और लिखित या फिर वीडियो में संदीप से माफी मांगें।

यह भी पढ़ें : Bihar Election 2020: नीतीश बोले- सरकार बनी तो इंटर पास छात्राओं को 25 और स्नातक को 50 हजार देंगे

साथ ही वकील ने संदीप सिंह की पब्लिक इमेज खराब करने के लिए चैनल से 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है।

बता दें कि संदीप सिंह सुशांत की मौत के बाद से ही शक के घेरे में बताए जा रहे थे। सुशांत की मौत के बाद उके घर सबसे पहले पहुंचने वाले में संदीप सिंह थे। हालांकि संदीप सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत से पिछले काफी समय से उनके टॉकिंग टर्म्स नहीं रहे हैं। इसके बावजूद कुछ चैनलो ने बिना किसी सबूत के संदीप सिंह पर सुशांत की मौत को लेकर आरोप लगाते रहे।

यह भी पढ़ें : मुज्जफरपुर : सुसाइड से पहले किया टॉस, बेटे को मिली जिंदगी, माता-पिता ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

Leave a Comment