सुशांत सिंह राजपूत के case को ले कर आई बड़ी खबर, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने मांगी..

Drug Case : आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद खुले ड्रग्स केस में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी ने कोर्ट में अपनी जमानत की जाचिका लगाई है। ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और साथ ही उनके रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पिछले महीने अरेस्ट किया था। बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करने का भी आरोप लगा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट और साथ ही उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी जमानत मांगी है। सिद्धार्थ पिठानी के वकील तारक सईद ने जमानत याचिका दाखिल की और साथ ही जमानत की गुहार लगाई है। मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत अपनी होने वाली शादी के आधार पर मांगी है।

हाल ही में हुई सिद्धार्थ पिठानी की सगाई

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी की तरफ से दायर की गई जमानत याचिका में कहा गया है कि उनकी शादी 26 जून को हैदराबाद में होनी थी। ऐसे में उन्होंने अदालत में शादी के निमंत्रण की एक प्रति भी जमा कराई है। ऐसे में सिद्धार्थ पिठानी ने शादी के लिए जमानत की गुहार लगाई है। हाल ही में सिद्धार्थ ने सगाई की थी जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

आपको बता दें कि याचिका में कहा गया है कि सिद्धार्थ पीठानी के पास से न तो मादक पदार्थ मिला है और न ही किसी भी अपराध में शामिल होने का संकेत देने संबंधी सामग्री, यहां तक कि उसका दूर दूर तक मादक पदार्थों के लेनदेन से भी कोई संबंध नहीं है।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ पीठानी के खिलाफ अन्य धाराओं के साथ-साथ एनडीपीएस अधिनियम की धारा-27ए (गैरकानूनी लेन देने के लिए वित्त पोषण और अपराधी को आश्रय देना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अदालत ने इस मामले की सुनवाई 16 जून तक के लिए टाल दी है।

वही पिछले साल 14 जून 2020 को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने घर में मृत मिले थे। उनकी मृत्यु के बाद राष्ट्रीय स्वापक ब्यूरो (एनसीबी) व्हाट्सऐप चैट के आधार पर फिल्म उद्योग की नशे से कथित संबंध की जांच शुरू की और साथ ही कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जिनमें अधिकतर अब जमानत पर बाहर है.

Leave a Comment