Sushant singh Rajput death case : आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor SUSHANT SINGH RAJPUT) मौत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जांच एजेंसी ने ड्रग्स तस्कर की पहचान भी अब कर ली है। बता दें कि अब उसकी तलाश भी शुरू कर दी है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी है। अधिकारी के मुताबिक ड्रग विक्रेता की पहचान साहिल शाह Sahil saahउर्फ साहिल फ्लैको के तौर पर की गयी है, जो कि मुंबई का ही रहने वाला है। और वह अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी गिरोह चलाता है।

वही एक अधिकारी ने बताया , ”साहिल शाह (Sahil saah) के दिवंगत अभिनेता (Sushant Singh RAJPUT) से जुड़े ड्रग मामले में शामिल होने का संदेह है।” अधिकारी के मुताबिक मामले की जांच के दौरान साहिल शाह (Sahil साह) की भूमिका सामने आई थी। अधिकारी के मुताबिक आरोपी ने ही (Sushant singh RAJPUT) को ड्रग्स की आपूर्ति की थी।बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले की जांच केंद्र सरकार की 3 एजेंसियां कर रही हैं। CBI , ED और साथ ही NCB इस मामले की जांच कर रही हैं। Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में ड्रग्स( DRUG) एंगल की भी जांच कर रही NCB ने अपनी जांच तब शुरू की, जब प्रवर्तन निदेशालय (ED) से उसे ड्रग्स कंजप्शन, उसकी खरीद, चैट जैसे कुछ इनपुट मिले।

14 जून, 2020 को बांद्रा स्थित एक अपार्टमेंट में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh RAJPUT) ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, उनके परिवार वालों का कहना रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh RAJPUT) ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उन्हें ऐसा करने के लिए उकसाया गया है या फिर उनकी हत्या की गई है। फिलहाल, इस मामले की सीबीआई CBI जांच चल रही है।