भारतीय जनता पार्टी के नेता और आयकर विभाग के पूर्व अधिकारी पीवीएस शर्मा आयकर विभाग के रडार पर आ गए हैं, आयकर विभाग ने शुक्रवार को पीवीएस शर्मा के घर पर छापा मारा जिसमें करोड़ों की बेनामी संपत्तियों के दस्तावेज, गहनें और फिक्स डिपॉजिट के दस्तावेज मिले। पीवीएस शर्मा सूरत शहर के उपाध्यक्ष भी हैं।

Read Also : यूपी : देर रात घर में घुसकर 11वीं छात्रा पर गुंडों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

आयकर विभाग ने पीवीएस शर्मा के घर से 80 करोड़ बेनामी संपत्तियों के दस्तावेज बरामद किए। जिसमें शर्मा और उनके परिवार के 40 से 50 करोड़ के 10 संपत्तियों के दस्तावेज भी शामिल है। आयकर विभाग ने सभी दस्तावेजों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार को बीजेपी नेता टीवीएस शर्मा ने ट्वीट कर नोटबंदी के दौरान सूरत में दो हजार करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के दौरान सूरत में काले धन वालों ने अपने काले धन सफेद कर लिए। साथ ही इस मामले में उन्होंने आयकर अधिकारी, सीए बिल्डर्स, ज्वेलर्स पर आरोप लगाया था। और प्रधानमंत्री मोदी से इसकी जांच सीबीआई और ईडी से कराने की मांग की थी।

Read Also : चिराग ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- शराबबंदी के नाम पर बिहार के लोगों को तस्कर बना रहे हैं

पीवीएस शर्मा ने सूरत के कला मंदिर ज्वेलर्स पर नोटबंदी की रात को 110 करोड़ का सोना बेचने की बात कही थी। शर्मा पिछले कुछ साल से मुंबई की कुसुम डाईकेम नामक कंपनी से भी जुड़े हुए हैं। कंपनी से हर माह डेढ़ लाख रुपये के वेतन के अलावा उन्हें करीब 90 लाख रुपये का कमीशन भी मिला है।

कुसुम डाईकेम के प्रमोटर कुसुम खंडेलिया कौशल खंडेलिया के मुंबई स्थित आवास पर भी आयकर का छापा पड़ चुका है। विभाग को उनके यहां एक किलो सोना व 35 लाख की एफडी के दस्तावेज मिले थे।

Read Also : गोपालगंज में वोट मांगने गए BJP विधायक के काफिले हमला, पथराव में दर्जनभर से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here