देशभर में JEE और NEET के परीक्षाओं के आयोजित होने के बाद देश के युवाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश हैं. JEE और NEET परीक्षाओं को टालने की मांग कर रहे छात्रों कि दलील है कि ऐसे में वक्त में जब देश में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, परीक्षाओं को कराने से हमारे स्वास्थ्य और परिवार वाले के स्वास्थ्य पर बहुत जोखिम रहेगा।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार के “मन की बात” कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. ऐसे समय मे जब छात्र लगातार अपने समस्याओं के कारण JEE और NEET की परीक्षाओं को रद्द करने की मांग कर रहे हैं. परन्तु केंद्र सरकार परीक्षा को करने की जिद पर अड़ी हैं.

ऐसे में मन की बात पर छात्रों का का गुस्सा फूट गया. और छात्र प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात को डिसलाइक करने लगें और देखते ही देखते Youtube पर मात्र 13 घण्टो में 1 लाख 84 हजार छात्रों ने डिसलाइक कर दिए. उसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ TWEETER पर #Man_Ki_Bat_Nhi_Students_Ki_Bat और #Student_Dislike_PM_Modi जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे.

इसके साथ ही tweeter पर #Tweeter_Add_Dislike_Option हैशटेग के साथ ट्वीटर पर यूज़र्स अनलाइक बटन की मांग करने लगे.

वही कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने लिखा – आज देश के युवाओं ने अपनी ताक़त दिखा दी और सरकार को चेता दिया कि प्रजातंत्र में पसंद अथवा नापसंद देश का युवा तय करता है, ……. मोर नहीं।

हालांकि रात 11.30 बजे के बाद अचानक dislike कम होने लगे. जिस पर कई यूज़र्स ने रात भर अपनी नजर गराई रखी थी. यूज़र्स का कहना है कि इससे साफ साफ पता चलता है कि भाजपा में Dislike को लेकर खलबली मची हुई है और इसके साथ छेड़छाड़ करके Dislike को कम किया जा रहा हैं.

Alt News के को- फाउंडर ने ट्वीट कर लिखा –

आपको बता दें, JEE MAIN की परीक्षा 1 से 6 सितंबर और  NEET UG 2020 की परीक्षा 13 सितंबर को आयोजित  की जाएगी.