PATNA : Patna में सेक्स रैकेट Sex Racket और साथ ही शराब बिक्री के धंधे को लेकर एसएसपी उपेंद्र शर्मा SSP Upendra Sharma ने बड़ी कार्रवाई की है. बता दे कि एसएसपी SSP ने पुनपुन के बाबा रिसॉर्ट Baba Resort में चल रहे देह व्यापार और साथ ही शराब के धंधे की अनदेखी करने को लेकर महिला दारोगा कुमारी अंचला Kumari Anchla के खिलाफ बड़ा एक्शन किया है. वरीय पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए महिला दारोगा की सैलरी इंक्रीमेंट पर भी रोक लगा दी है.

बता दे कि पटना पुलिस Patna Police में तैनात महिला दारोगा कुमारी अंचला Kumari Anchla पर लगभग 2 साला बाद कार्रवाई की गई है. यह मामला अगस्त 2019 का ही है. जब महिला दरोगा कुमारी अचला Kumari Anchla पुनपुन थाना में तैनात थी. http://Tandoor Ullu Web Series All Episodes Watch Online, Review in Hindi, रिलीज़ डेट, कास्ट, कहानी, wiki

तब पटना पुलिस की एक स्पेशल टीम Patna Police Special Team ने पुनपुन के बाबा रिसॉर्ट में चल रहे सेक्स रैकेट और साथ ही शराब की बिक्री का खुलासा किया था लेकिन इसमें महिला दारोगा कुमारी अंचला की भी भूमिका संदिग्ध थी. तत्कालीन एसएसपी गरिमा मालिक SSP Garima Malik ने कुमारी अंचला Kumari Anchla के खिलाफ डिर्पाटमेंटल प्रोसिडिंग चलाने का भी आदेश दिया था.

आपको बता दें कि महिला दारोगा कुमारी अंचला Kumari Anchla के खिलाफ चल रहे विभागीय जांच की जिम्मेवारी PCR डिप्टी SP देवनारायण महतो Devnarayan Mahto को सौंपी गई थी. फिर लंबे समय तक यह डिपार्टमेंटल प्रोसिडिंग चलने के बाद इसकी रिपोर्ट वर्तमान SSP उपेंद्र कुमार शर्मा SSP Upendra Kumar Sharma को भेजी गई.

जिसके बाद एसएसपी SSP ने कार्रवाई की. और फिर एक साल तक उनकी सैलरी इंक्रीमेंट पर रोक लगा दी गई है. साथ में दो ब्लैक मार्क Black Mark भी मिला है. इस कार्रवाई का सीधा असर महिला सब इंस्पेक्टर के प्रमोशन Promotion पर पड़ेगा. 2 ब्लैक मार्क Two Black Mark मिलने से अगले तीन साल Three Year तक इसका असर उनके प्रमोशन पर पड़ेगा.

गौरतलब हो कि पुनपुन स्थित जिस Baba Resort में छापेमारी की गई थी, उसमें Resort के मालिक जितेंद्र सिंह Resort Owner Jitendra Singh के साथ ही देह व्यापार में शामिल 2 पुरुष और साथ ही दो महिला को अरेस्ट किया गया था. शराब के साथ-साथ कई आपत्तिजनक सामान भी Baba Resort से बरामद किए गए थे. बतौर थानेदार कुमारी अंचला Kumari Anchla ने उस वक्त ड्यृटी के दौरान बड़ी लापरवाही बरती थी.