मोदी सरकार को सोनिया गांधी ने खरी खोटी सुनाई, लूढ़कती अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार को घेरा,पूरा पढ़े:-

विपक्ष आए दिन सरकार को किसी न किसी मुद्दे पर खेलता रहता है कांग्रेस सांसद राहुल गांधी तो सरकार को घेरने का कोई मौका भी नहीं छोड़ते आज कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है सोनिया गांधी ने सरकार पर विपक्ष की आवाज दबाने का आरोप लगा है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर लोकतांत्रिक संगठनों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है सोनिया गांधी का कहना है कि मोदी सरकार संस्थाओं के माध्यम से विरोधियों की आवाज दबाने का काम कर रही है ।

सोनिया गांधी ने एक लेख के माध्यम से कहा है कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार लोकतंत्र के स्तंभ ऊपर हम लेकर उनको विकृत करने में जुटी है मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र डगमगा रहा है ।

साथ ही सोनिया गांधी ने अर्थव्यवस्था का मुद्दा भी उठाया और कहा कि देश की अर्थव्यवस्था गंभीर स्थिति में फंस गई है और सरकार इससे उबरने के प्रयास करने की बजाय लोकतांत्रिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर विरोधियों पर हमला कर रही है बोलने की आजादी छीन रही है और लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करने वाले संस्थाओं का दुरुपयोग हो रहा है ।

शब्दों से साफ है कि सरकार ने पूरे तंत्र को ही बर्बाद कर दिया है सोनिया गांधी ने जांच एजेंसी को डराने और धमकाने के लिए किए जाने का भी आरोप सरकार लगाया है पर लगाया है साथ ही कहा कि सरकार का निशाना विपक्ष के नेता है और सीबीआई और आइ एन जैसी जांच एजेंसियां प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के इशारे पर काम कर रही है।

कुल मिलाकर सोनिया गांधी ने मोदी सरकार को खूब खरी-खोटी सुनाई है जिसके बाद अब बीजेपी कब लाना है लेकिन सरकार की प्रतिक्रिया दी है यह देखने वाली बात होगी।

Leave a Comment