उत्तरप्रदेश में होने वाला है कुछ बड़ा? अभी अभी अचानक सीएम योगी पहुचे दिल्ली अमित शाह से मिलने ।

CM Yogi suddenly reached Delhi to meet Amit Shah: अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं और इसके चलते राजनीति अभी से ही अपने चरम पर देखने को मिल रही है। यही नहीं बल्कि बहुत सारी अटकलें भी लगाई जा रही है कि इस बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में क्या योगी आदित्यनाथ को हटा दिया जाएगा या फिर वही रहेंगे! इसके चलते संघ और बीजेपी के बड़े नेताओं ने बैठके भी की है!

अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात

बता दे कि इसी कड़ी में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री दिल्ली में स्थित उत्तर प्रदेश भवन पहुंच चुके हैं और साथ ही माना तो यह भी जा रहा है कि यहां पर वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने वाले हैं। इसी के साथ ही उत्तर प्रदेश में फेरबदल की अटकलें एक बार फिर से तेज होती हुई नजर आ रही है!

चर्चा हो रही है कि एके शर्मा को लेकर हो सकता है कुछ तय

आपको बता दें कि ऐसे में चर्चा तो यह हो रही है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इन बैठक में आने वाली उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होनी है और साथ ही रणनीति तैयार की जानी है! साथ ही उत्तर प्रदेश केंद्र और संगठन मंत्रिमंडल विस्तार पर भी बातचीत संभव देखी जा रही है! वहीं ए के शर्मा के विषय को लेकर भी इस बैठक में कुछ तय हो सकता है!

पूरा मामला क्या है?

दरअसल आपको बता दें कि प्रदेश के अंदर 6 महीने के बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं और ऐसे में यह भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि योगी कैबिनेट में फेरबदल होना पूरी तरह से तय है और एमएलसी एक ही शर्मा को कैबिनेट में भी कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। हालांकि बीजेपी के पद अधिकारी इससे साफ तौर पर इंकार कर रहे हैं। लेकिन पार्टी पदाधिकारियों की बैठक और साथ ही बीजेपी प्रभारी का राज्यपाल से मुलाकात को लेकर ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी!

आपको बता दें कि राधा मोहन की राज्यपाल से मुलाकात की चर्चा ने उत्तर प्रदेश के मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों को हवा दे दी थी! शनिवार रात राधामोहन ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और साथ ही महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ बैठक की थी। वही सूत्रों के मुताबिक उनके बीच जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव और साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से मिले आदेश पर चर्चा हुई है!

Leave a Comment