अब करीना कपूर खान नहीं बन पाएगी सीता ? बजरंग दल ने सीधा-सीधा दे डाली चेतावनी..

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बेहद सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मुश्किलें अब हर दिन बढ़ती हुई ही रही हैं. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबर सामने आई थी कि ऐक्ट्रिस करीना कपूर खान को पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म ‘सीता’ (Film Sita) में माता सीता का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. जिसके लिए मोटी फीस की भी ऐक्ट्रिस ने मांग की है. इसके बाद से ही यह बड़ा विवाद खड़ा हो गया है.

तो वही आपको बता दें कि यह विवाद पहले से अब इतना ज्यादा बढ़ चुका है कि बजरंग दल का भी अब इस पूरे विवाद पर गुस्सा फूट पड़ा है. बता दे कि नागपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ऐक्ट्रिस करीना कपूर खान के खिलाफ जिला अधिकारी को अपने ज्ञापन के जरिए कड़ी चेतावनी दी है.

बजरंग दल का ये कहना है कि अगर ये फिल्म बनी तो फिर इस फिल्म का जबरदस्त विरोध भी किया जाएगा. इसी साथ उन्होंने एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की कुछ बिकिनी वाली फोटोज और साथ ही अजमेर शरीफ की दरगाह के सफर की तस्वीरें भी ज्ञापन के साथ शामिल की हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक , हाल ही में बजरंग दल के एक कार्यकर्ता का ये कहना है कि . “हिन्दू समाज पर ही बार-बार बॉलीवुड फिल्में अखिर बनाई जाती है. पहले ‘तांडव’ बनाई गई, जिसमें करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) थे. तो वही अब फिल्म ‘सीता’ बन रही है, जिसमें की करीना कपूर खान हैं. मुस्लिम समाज के लोग ही क्यों बार-बार हिन्दू किरदारों को निभाते हैं? इस कारण हमारे समाज को बेहद क्षति पहुंचती है.”

करीना कपूर खान को किया गया था बॉयकॉट

गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)को इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपये फीस मांगने की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. जबकि यूजर्स ने तो उन्हें बॉयकॉट तक करना शुरू कर दिया था.

वही ऐसे में #BoycottKareenaKapoorKhan भी ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा था. जबकि लोगों ने ना सिर्फ उनके इस किरदार को निभाने से एतराज है, बल्कि इस रोल के लिए इतनी मोटी फीस की मांग करना भी लोगों को बिल्कुल भी नहीं रास आ रहा.

Leave a Comment