कोरोना से जंग में बाबा रामदेव से शिवराज सिंह चौहान मांग रहे हैं सलाह, डॉक्टर बोले यह शर्म की बात

Corona Virus: सीएम के इस कदम को लेकर सोशल मीडिया पर AIIMS के एक डॉक्टर ने तंज कसा है। डॉक्टर ने लिखा है, ‘कोरोना से जंग में बाबा रामदेव से सीएम मदद मांग रहे हैं, यह शर्म की बात है.

मध्य प्रदेश में कोरोना संकट से निजात पाने के लिए शिवराज सरकार योग गुरु बाबा रामदेव से सलाह ले रही है। बुधवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने योग गुरु बाबा रामदेव से कोरोना वायरस से बचाव को लेकर संवाद किया। सीएम के इस कदम को लेकर सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर ने तंज कसा है। डॉक्टर ने लिखा है, ‘कोरोना से जंग में बाबा रामदेव से सीएम मदद मांग रहे हैं, यह शर्म की बात है।

ट्विटर पर योग गुरू बाबा रामदेव और शिवराज सिंह चौहान समेत अन्य लोगों की बैठक की फोटो साझा करते हुए डॉक्टर हरजीत सिंह ने लिखा है। मैंने अपना एमबीबीएस जबलपुर के सरकारी कॉलेज से किया। मैं कई अपने सीनियर विशेषज्ञों को जानता हूं जो दुनिया में किसी से कम नहीं हैं। यह शर्मनाक है कि राज्य के मुख्यमंत्री एक ऐसे व्यापारी से मदद ले रहे हैं जो लोगों को अपने फायदे के लिए गलत जानकारियां देता है। मुझे उम्मीद है ये लोग अपने इलाज के लिए पतंजलि जाएंगे।

उनके इस पोस्ट पर लोग सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। @drsureshshah नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, गाय , गोबर और गोमूत्र वाली पार्टी से और क्या उम्मीद हो सकती है ? @GEORGE52107460 ने लिखा है कि मुख्यमंत्री को आचार्य बालकृष्ण से सलाह लेनी चाहिए जो खुद एम्स में अपना इलाज कराकर आए हैं। वहीं,  @PPenchoo ने ट्वीट किया है, हां तभी तो वह खुद अपने चेले आचार्य बालकृष्ण का इलाज नहीं कर पाए थे जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।

 प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या 6,371 हो गयी है। वहीं, राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 9और व्यक्तियों की मौत हुई है जिससे मृतकों की संख्या 281 हो गयी है।

Leave a Comment