राजस्थान के अलवर जिले में एक बार फिर एक शर्मनाक घटना सामने आई है। घटना से गुरु और शिष्या का रिश्तों तार-तार हुआ है। निजी स्कूल संचालक व अन्य शिक्षकों के खिलाफ कक्षा छह की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज हुआ है।

एक साल से कर रहे थे दुष्कर्म
अलवर के नारायणपुर पुलिस थाने के एसएचओ सुरेश सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज करवाकर निजी स्कूल संचालक व अन्य अध्यापकों पर पिछले एक साल से नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है।

अन्य शिक्षकों व चालक पर भी आरोप
रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि स्कूल व्यस्थापक ने उसके साथ स्कूल में व घर ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद जब अन्य अध्यापकों व ड्राइवर को इसकी जानकारी लगी तो व्यस्थापक की मिलीभगत से उन्होंने भी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

आईपीएस शैलेन्द्र इंदोलिया कर रहे जांच
पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर 13 लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया। इस पूरे मामले की जांच अलवर एसपी तेजस्वनी गौतम ने आईपीएस शैलेन्द्र इन्दोलिया को सौंपी है।

देशभर में शर्मसार हुआ था थानागाजी

बता दें कि पिछले साल अलवर जिले के थानागाजी में एक विवाहिता से उसके पति सामने सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की शर्मनाक सनसनीखेज घटना सामने आई थी। पीड़िता अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रही थी। रास्ते में आरोपियों ने उन्हें रोक लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया। पति-पत्नी के साथ मारपीट की और पीड़िता के अश्लील वीडियो बना लिए थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here