Gouri khan pic viral: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान (Bollywood King Khan Shahrukh khan Wife Gauri Khan) की जोड़ी बेहद जबरदस्‍त जोड़ी है। वही इन दोनों की शादी को 25 साल से भी अधिक समय हो गया है और आज भी इनका रिश्‍ता पहले से और भी मजबूत होते जा रहा है। बॉलीवुड फिल्‍म इंडस्‍ट्री Bollywood Film Industry में ऐसे बहुत कम ही जोड़ी हैा जिनकी शादी इतने लंबे समय तक चल पा रहा हैं। हालांकि, शाहरुख खान और गौरी खान Shahruk Khan And Gauri Khan की शादी की मिसाल पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री Bollywood Industry में हर कोई देता है।

वही पूरे दुनिया में Actor Shahrukh khan का नाम उन गिने चुने हस्तियों में आता है जिन्‍हें पैसों की कोई भी कमी नहीं है और साथ ही उनका लाइफ स्‍टाइल Shahruk Khan Lifestyle भी काफी हाई प्रोफाइल माना जाता है। इस हाई Profile Lifestyle की झलक आप उनकी पत्‍नी गौरी खान Shahruk Khan Wife Gauri Khan में भी देख सकते हैं। गौरी खान Gauri Khan की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं जिन्‍हें देखने के बाद हर कोई बस यही कह रहा है कि लगता है Gouri khan अपना पैंट पहनना ही भूल गई हैं। ज़रा आप भी Gauri Khan की इन तस्‍वीरों पर एक नज़र डालिए।

gauri kha 2

बता दे कि शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान Shahruk Khan Wife Gauri Khan अब तीन बच्‍चों की मां हैं और साथ ही उनकी बेटी सुहाना खान और बेटा आर्यन (Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan and Son Aryan) बहुत बड़े हो चुके हैं लेकिल फिर भी जिस तरह से Gauri Khan रहती हैं और साथ ही अपना Dress Up करती हैं उससे तो यही लगता है कि वह किसी की मां नहीं बल्कि एक सुपरमॉडल Supermodel हैं।

अब आप एक बार इस तस्‍वीर को ही देख लीजिए।

इस तस्वीर में शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान Shahruk Khan Wife Gauri Khan ने सफेद रंग का शॉर्ट कुर्ता पहन रखा है और साथ ही इसके नीचे डेनिम की शॉर्ट्स जोकि काफी मुश्किल से ही दिखाई दे रही है। ये शॉर्ट्स इतनी अधिक शॉर्ट है कि कुर्ते के नीचे नज़र तक नहीं आ रही है और साथ ही किसी-किसी एंगल से तो ऐसा लग रहा है कि Gauri Khan अपने कुर्ते के नीचे पैंट ही पहनना भूल गई हैं।

gauri kha 3

ये फोटो थोड़ी पुरानी है। लकिन माना जा रहा है कि तस्वीर Shahrukh Khan के Birthday के दिन की है। पता नहीं वह कहां बर्थडे मना रही थीं जो कि सड़क पर इतने कम कपड़े पहनकर ही पहुंच गईं। कपड़ों के अलावा अपने मेकअप को लेकर भी गौरी खान Gauri Khan काफी चर्चा में रहती हैं। उन्‍हें कई बार एकदम बेकार मेकअप में भी स्‍पॉट किया गया है।

Shahrukh Khan और Gouri Khan की शादी को 25 साल से भी अधिक का समय हो चुका है और साथ ही ये दोनों सिर्फ Bollywood ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के Star Couple के लिए एक मिसाल बन चुके हैं। शाहरुख खान Shahruk Khan और गौरी खान Gauri Khan को देखकर आपको नहीं लगेगा कि इन दोनों के बीच भी कोई भी तीसरा कभी आ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here