BJP नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट! पूर्व IAS बोले- MLA रेप कर रहे हैं और नेता अपहरण-देह व्यापार

उत्तर प्रदेश और केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी (BJP) नैतिकता की कितनी ही बातें कर ले लेकिन उसके नेताओं की कोई ना कोई ऐसी करतूत सामने आती रहती है कि दुनिया के सामने उसे शर्मसार होना पड़ता है।


ताजा मामला आगरा का है जहां भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सिंह राणा पर सनसनीखेज आरोप लगे हैं। खुद पुलिस ने छापा मारकर राणा के फार्म हाउस में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है।


एक खबर के मुताबिक, सिकंदरा के औद्योगिक क्षेत्र स्थित कमला फार्म हाउस में शुक्रवार को जब पुलिस ने छापा मारा तो वहां देह व्यापार के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ इस छापेमारी में 3 संचालक और दो एजेंट समेत 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। इसके साथ ही तीन युवतियों को भी पकड़ा गया है।


खबर के मुताबिक, इन युवतियों को लॉकडाउन से पहले पश्चिम बंगाल से ले दिल्ली ले आया गया था। फिर इन्हें दिल्ली से आगरा के फार्म हाउस में ले आया गया था।
वहीं एसएसपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि इस कमाई का एक हिस्सा फार्म हाउस के मालिक अशोक राणा को भी जाता था।


इन आरोपों के बाद BJP के नेता तमाम बयानों के जरिए खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि फार्म हाउस को उन्होंने किराए पर दे रखा है इसलिए इस रैकेट के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता है। हालांकि आरोपियों का कहना है कि उन्हें इस कमाई का एक हिस्सा भी मिलता है।


वहीं इस मामले पर पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,
सेक्टर अध्यक्ष दारू बेच रहे हैं,
जिला मंत्री अपहरण कर रहे हैं,
विधायक बलात्कार कर रहे हैं,
सांसद तहसीलदार को ठोक रहे हैं,
CM अपने केस वापस ले रहे हैं,
बाकी नेता जो बच गये व देह व्यापार कर रहे हैं
और नारा है ‘Party with a Difference’.

https://twitter.com/suryapsingh_IAS/status/1287244077499465729?s=20

Leave a Comment