उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बहेड़ी क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक छत्रपाल सिंह के भाई के बारात घर में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। पुलिस ने इस दौरान कई लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार भी किया है।

Screenshot 20200729 192539 Chrome
इसी बारात घर में चल रहा था सेक्स रैकेट

पश्चिम बंगाल, दिल्ली से बुलाई र्गइं थीं लड़कियां, पड़ोसियों की शिकायत पर पड़ा छापा बरेली। शहर में रुहेलखंड विश्वविद्यालय के नजदीक डोहरा रोड पर नए बने बरातघर में मंगलवार शाम सेक्स रैकेट पकड़ा गया। एसपी ने खुद छापा मारकर संचालिका समेत नौ लड़कियां और चार युवक पकड़े। बरातघर एक विधायक के भाई का है जो इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। उन्होंने बरातघर के संचालन की जिम्मेदारी एक युवक को सौंप रखी थी। पुलिस ने इस युवक को भी हिरासत में ले लिया है।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बुधवार (29 जुलाई) को बताया कि रुहेलखंड विश्वविद्यालय के पीछे डोरा मोड़ पर वेदा एवेन्यू बैंक्वेट हाल पर मंगलवार शाम पुलिस टीम ने छापा मारा। पुलिस ने मौके से पश्चिम बंगाल की 8 और दिल्ली की रहने वाली एक लड़की को पकड़ा। चार लड़के भी आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, गर्भ निरोधक और उत्तेजक दवाएं मिली। इन सभी के खिलाफ थाना बारादरी में देह व्यापार अधिनियम के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि यह बारात घर बहेड़ी से भाजपा विधायक छत्रपाल गंगवार के भाई चमन लाल गंगवार का है। इस बीच, विधायक गंगवार ने बताया कि उनके भाई चमन लाल गंगवार सीबीगंज इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य रह चुके हैं। उन्होंने वह बारात घर किराए पर दिया था। इस मामले से उनका और हमारा कोई लेना देना नहीं है। पुलिस की जांच में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

पुलिस अधीक्षक वर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हाल ही में बनकर तैयार हुए इस बारात घर में विभिन्न मांगलिक तथा अन्य कार्यक्रमों के आयोजन के साथ-साथ काल गर्ल ग्राहकों के लिए कमरे भी बुक किए जाते हैं। इसमें देह व्यापार करने वाली लड़कियों को रहने के लिए स्थाई रूप से कमरे दिए गए थे जिनका किराया उनके ग्राहकों से वसूला जाता था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़ी गई दिल्ली निवासी लड़की इससे पहले भी बरेली की फन सिटी में सेक्स रैकेट चलाने के मामले में जेल जा चुकी है। कोलकाता, चंडीगढ़, दिल्ली और पश्चिम बंगाल की लड़कियों से उसके संपर्क हैं। उन्होंने बताया कि वह ग्राहकों को लड़कियों के फोटो व्हाट्सएप पर फोटो भेज कर सौदा तय करती थी। उसने पुलिस को जो मोबाइल फोन सौंपा है उसमें बरेली शहर के कई ग्राहकों के नाम हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here