हिंदी समाचार चैनल इंडिया टीवी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि योग गुरू बाबा रामदेव साइकिल चलाते हुए इंडिया टीवी के शो में एंट्री लेते है। लेकिन, साइकिल चलाने के दौरान वह एक मौड़ पर अचानकर गिर जाते है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वीडियो में इंडिया टीवी की दो महिला एंकर्स शो की मेजबानी कर रही होती है। वीडियो में एक महिला एंकर बोल रही होती है, “आज इस बीमारी का परमानेंट इलाज बताने के लिए हमारे साथ जुड़ रहे है विश्व प्रसिद्ध योग गुरु बाबा रामदेव जो साइकिलिंग करते हुए एंट्री ले रहे हैं।” लेकिन, साइकिल चलाते हुए गिरे एक मोड़ पर बाबा रामदेव अचानकर गिर जाते है, जो कैमरे में रिकॉर्ड को हो जाता है और टीवी चैनल पर लाइव भी हो जाता है।


टीवी चैनल का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रामदेव के साइकिल से गिरने पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा, “बाबा रामदेव साइकिल चलाते गिर गए। Get Well soon Baba ji जो लोग इस विडियो पर हँस रहे हैं उनकी मैं कड़ी निंदा करता हूँ।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब बाबा रामदेव शो में एंट्री ले रहे थे, तब क्या होता है आगे खुद देख लीजिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “योग गुरु बाबा रामदेव जी का नया योग आप सभी जरुर करे… लेकिन सावधानी से क्या पता आप भी गुरु जी से तेज कर ले।”
एक अन्य यूजर ने लिखा, “विश्वप्रसिद्ध योग गुरु बाबा रामदेव की यहां पर बारिश में साएकलिंग के वक्त गिरने के बाद, सवाशन करना सिखाते हुए Exclusive तस्वीरें। बारिश में सम्हल कर सायकल चलाए।” इसी तरह तमाम यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।