Sasaram Crime Khabar : आपको बता दें कि बिहार में आरा के बाद एक बार फिर से सासाराम में भी एक महिला डांसर को गोली मारने की खबर सामने आ रही है. वही गोली लगने से महिला युवती घायल हो गई है. उसे इलाज के लिए तुरंत सासाराम के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. जहा उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

बता दे कि घटना रोहतास जिले के सासाराम अनुमंडल क्षेत्र की है, जहां पर करगहर थाना के एक पहाड़ी गांव में बर्थ डे पार्टी में साथ नहीं नाचने से नाराज होकर एक युवक ने एक महिला डांसर को गोली मार दी. गोली नर्तकी के दाहिने पैर में लगी है. वही जख्मी हालत में उसे पीएचसी में भर्ती किया गया. जहां पर चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उसके सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया गया है.

वही कुछ लोग इसे हर्ष फायरिंग की घटना बता रहे हैं. बता दे कि घटना के बारे में बताया जाता है कि सासाराम के अमरा तालाब की रहने वाली युवती अंजली जो कि करगहर थाना के एक पहाड़ी गांव में एक नाच कार्यक्रम में भाग लेने गई थी. जहां पर नृत्य के दौरान ही एक युवक ने उसपे गोली चला दी. गोली नर्तकी के पांव में लगी है. उसे इलाज के लिए सासाराम के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. जहा पर मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

वही इस पूरे घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि पहाड़ी गांव के रहने वाले अंकित पाल और साथ ही अक्षय पाल के घर में बर्थ डे पार्टी में एक नाच का कार्यक्रम था. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरा तालाब से तीन डांसरों को बुलाया गया था. जबकि इस दौरान मंच पर नर्तकियों के नाच देखने के दौरान बाहर से आए कुछ युवक मंच पर चढ़ गए और फिर हाथ में पिस्टल लिए डांसरों के साथ नाचने लगे.

आपको बता दें कि युवकों की इस हरकत पर आयोजकों ने उन्हें मना किया, लेकिन वह मंच से नीचे नहीं उतरे. तब वहां पर मौजूद कुछ गांव के लोगों ने उन्हें स्टेज से नीचे उतार दिया. इस दौरान स्टेज पर नर्तकी अंजलि कुमारी डांस कर रही थी. तभी वहां एक युवक हाथ में कट्टा लहराते हुए पीछे से मंच पर चढ़ गया और फिर डांसर के साथ नाचने लगा. ग्रामीणों ने उसे मना कर दिया तो उस मनचले ने डांसर पर गोली चला दी. आपको बता दें कि गोली नर्तकी के दाहिने जांघ में जा लगी.