आपको बता दें कि रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रखी है वही आजम खान इनके ऊपर हाल ही में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी सरकार ने बड़ी कार्यवाही करते हुए उनको सलाखों के पीछे डाल दिया था!

वही आपको बता दें कि यादव समाजवादी पार्टी के नेता है! ऐसे में ये खबर सामने आ रही है कि अब जेल के अंदर से ही समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान अब अपनी विदेशी दोनाली को बेचेंगे!


दरअसल समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के पास रिवा-ल्वर रा-इफल और साथ ही दोना-ली बं-दूक है! रामपुर प्रशासन ने आजम खान को इस को बेचने की इजाजत भी दे दी है! सीतापुर जेल से इसकी जानकारी भी भिजवा दी गई!


दरअसल आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की सरकार ने पिछले साल ही ये आदेश जारी किया था कि प्रदेश में कोई भी इंसान दो से अधिक लाइसेंस वाला हथि-यार नहीं रख सकता है जिसके पास ऐसा कुछ है उन्हें सरेंडर करना होगा!


वही आपको बता दे कि समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान इस वक्त सीतापुर की जेल में 1 साल से भी अधिक का समय हो चुका है और वो बंद है इनके बेटे पूर्व विधायक अब्दुल्ला भी उनके साथ है जबकि उनकी पत्नी को पिछले दिनों की जमानत पर रिहा मिल गई है!


प्रशासन के मुताबिक समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के पास रिवा-ल्वर, राइ-फल और साथ ही दोनाली है! प्रशासन ने उन्हें शासन के आदेश के मुताबिक एक हथि-यार का लाइसेंस करने की सूचना नोटिस के जरिए दे दी थी!


बता दे कि ऐसे में फिर उस नोटिस के जवाब में समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान रामपुर के डीएम को पत्र लिखकर सूचना दे दी थी कि वह अपनी दोनाली बं-दूक को भेज देंगे इसीलिए उसको बेचने की परमिशन दी जाए!

वही समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के पत्र पर रामपुर के नगर मजिस्ट्रेट एवं शस्त्र प्रभारी अधिकारी रामजी मिश्र ने आजम खान को बेचने की भी अनुमति दे दी है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here