अपनी दमदार ऐक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान लॉकडाउन के समय में जरूरतमंदो की लाइफलाइन बने हुए हैं। इस समय रोजाना कमाकर गुजारा करने वालों के लिए बहुत कठिनाइयां थी लेकिन सलमान खान उनकी मदद को लगातार सामने आ रहे हैं। सलमान खान ने एक बार फिर बड़ा दिल दिखाते हुए भूखे जरूरतमंदो के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर राशन भेजा है।

सलमान खान ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बैलगाड़ी, ट्रैक्टर, पिकअप सहित कई वाहनों में वह भूखे जरूरतमंदो के लिए राशन भेज रहे हैं। इसके अलावा अन्य ट्विटर यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बैलगाड़ी, ट्रैक्टर, पिकअप पर राशन रखा जा रहा है। इस राशन को सलमान खान और यूलिया वंतूर सहित कई लोग चेन बनाकर इन वाहनों पर रख रहे हैं।

सलमान खान ने अप्रैल महीने में 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर किए। इसके अलावा उन्होंने आगे मई महीने में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है। इस तरह दो महीनों तक वह मजदूरों का खर्च उठाएंगे और कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपये की मदद करेंगे।

बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने भूखे मजदूरों के लिए ट्रकों में भरकर राशन भेजा था। इसके अलावा सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में उन लोगों के खातों में ट्रांसफर किया, जिनके साथ उन्होंने कभी काम नहीं किया। ऐक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री के बौने कलाकारों के खातों में भी पैसे भिजवाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here