Salman khan Files Case :फिल्म ‘राधे’ के रिव्यू से नाराज हुए सलमान खान ने KRK पर कर दिया मानहानि का केस, KRK बोले- आपको…

Salman Khan Files Case Against KRK: बॉलीवुड ऐक्टर सलमान खान की फिल्म राधे की टीम ने फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (केआरके) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है। बता दे कि फिल्म राधे की टीम ने यह एक्शन केआरके द्वारा फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ पर की गई उनकी निगेटिव रिव्यू पर लिया है।

इस बात की जानकारी खुद केआरके ने अपने ट्वीटर से ट्वीट करते हुए दी है। केआरके ने अपने ट्वीट में अब बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करने का भी वादा किया है। इतना ही नहीं बल्कि केआरके ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा है कि आपको एक बेहतर फिल्म बनानी चाहिए थी।

केआरके ने की थी सलमान की फिल्म राधे फिल्म की जमकर बुराई

बीते दिनों एक ट्ववीट में केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे की जमकर बुराई की थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म राधे में ऐसा क्या खास है ये मुझे बिल्कुल भी पता ही नहीं चला । उन्होंने अपने पोस्ट में बताया था कि उन्होंने यह फिल्म दुबई में देखी थी और साथ ही फिल्म का फर्स्ट हाफ देखने के बाद इसका रिव्यू किया। केआके की ये बातें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की टीम को पसंद नहीं आई। इसलिए सलमान खान की लीगल टीम की तरफ से केआरके को एक नोटिस भेजा गया है।

सलमान खान ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है

आपको बता दें कि केआरके ने लीगल नोटिस की कॉपी की एक फोटो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि डियर! सलमान खान ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोवर्स के लिए रिव्यू दे कर अपना काम कर रहा हूं। आपको बेहतर फिल्में बनानी चाहिए, न कि मुझे अपनी फिल्मों को रिव्यू करने से रोकना चाहिए। मैं सच के लिए लड़ता रहूंगा। इस केस के लिए धन्यवाद।

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान की फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा

आपको बता दें कि इस ट्वीट के बाद केआरके कई और भी ट्वीट किया है। उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा है कि ‘मैंने कई कहा है कि अगर कोई प्रोड्यूसर या एक्टर मना करता है तो मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा। सलमान खान ने राधे के लिए मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है इसका मतलब वह मेरे रिव्यू से काफी आहत हुए हैं। इसलिए मैं अब उनकी फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा। मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है।’

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave a Comment