आपको बता दें कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंटाइन : आपको बता दें कि टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने शनिवार सुबह सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है।

आपको बता दें कि उन्होंने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था- मैं खुद का टेस्ट कराता रहा हूं और कोरोना को दूर रखने के लिए सभी सावधानियां बरत रहा हूं। हालांकि, आज हल्के लक्षणों के बाद मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। बता दें कि घर के अन्य सभी लोगों का टेस्ट नेगेटिव आया है। मैंने अपने आप को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है और अपने डॉक्टरों द्वारा सलाह के अनुसार सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं।

तेंदुलकर जी ने आगे यह लिखा कि मैं उन सभी स्वास्थ्य पेशेवरों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो देश भर में मेरा और कई अन्य लोगों का समर्थन कर रहे हैं। आप सब अपना ध्यान रखें।

Corona virus जिस तरह से बढ़ रहा है, हम सभी देश वासियों को सुरक्षित रहना परेगा। इसलिए आप सभी से ये गुजारिश है कि सभी अपने अपने घरों में अच्छे से रहें, मास्क का उपयोग करें, हाथ को अच्छे से साफ करें।