RRR 2022 एक आगामी Telgu भाषा की Action Drama फिल्म है जिसे SS Rajmouli ने Direct किया है और साथ ही इसे D.V.V Danaya Prasad ने इस Film को Produce किया है। इस Movie के अंदर आपको NT Rama Rao Jr,Ram Charan,Samuthirakani, Alison Doody, Ray Stevenson, Olivia Morris और  Shriya Saran जैसे कलाकार आपको नजर आने वाले है। जबकि Bollywood Actor Ajay Devgan और Actress Alia bhatt आपको इस Film के अंदर Cameo करते नजर आने वाले हैं। 

दोस्तो यह Film काफी पहले Release होने वाली थी लेकिन देश में Covid-19 के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए इस Film के Release Date को बार बार टाल दिया जाता था जिसके बाद अब यह Film आपको March मे देखने को मिलते वाली है। इस Movie की घोषणा Director SS Rajmouli ने साल 2018 मे की थी। इस Film का लोग काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं क्यु की यह Film साल 2020 मे ही Release होने वाली थी लेकिन Covid-19 को देखते हुए इसके Release Date को टाल दिया गया जिसके बाद अब यह Film March 2022 मे Release किया जाएगा। 

RRR Movie Download in Hindi Filmyzilla 480p 720p 1080p Leaked Online 

RRR Movie Download ,₹ 550 Crore यानी (72 Milion Us Dollar) के Budget मे भी फिल्म RRR को 30th July 2020 को ही Theater मे Release किया जाना था लेकिन अचानक बढ़ते हुए Covid-19 के मामले जिस वजह से Lockdown लगाया गया और इसी को देखते हुए इस Film के Release Date को टाल दिया गया था जिसके बाद काफी सारे Date सामने आए लेकिन किसी ना किसी वजह से Release Date को Postponed किया गया। दोस्तो आपको बता दें कि यह Film एक सच्ची घटना पर आधारित है और Alia bhatt और Ajay Devgan भी इस Film के द्वारा Telgu Industry मे अपना Debut करने जा रहे हैं। 

RRR Movie Trailer 

दोस्तो क्या आप भी RRR Movie Download Tamilrockers के Trailer को देखना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसके लिए आपको Youtube पर जा कर RRR Movie Trailer लिख कर Search करना होगा जिसके बाद आप इस Film के Trailer को Online Watch कर सकते हैं। 

RRR कई वज़ह से इस समय काफी चर्चा का विषय बना हुआ है जैसे कि यह Movie कब Release होगी, इस Film के अंदर NT Rama Rao Jr और Ram Charan किसका किरदार निभाएंगे उपर से Bollywood Actor Ajay Devgan और Alia bhatt की यह पहली Telgu भाषा Film है। 

इसके साथ ही आपको बता दें कि Telgu Industry के दिग्गज कलाकार NT Rama Rao Jr और Ram Charan दोनों आपको पहली बार एक साथ इस Film मे नजर आने वाले है। 

RRR Movie Release Date and Running Time 

RRR Movie Download 123mkv को 25th March 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरो मे Release किया जाएगा वही इस Film की Running Time के बारे में बात करते हुए आपको बता दें कि यह Film 187 minutes की होने वाली है जो आपके लिए एक पैसा वसूल Film साबित होगी। 

Available on  :

Release Date  : 25th March 2022

Running Time  : 187 min 

Language  : Hindi | Telgu 

Country  : India 

SS Rajmouli ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि जब मैंने अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बारे में पढ़ा, तो यह जानना रोमांचक था कि उनकी कहानी एक जैसी है। वे एक दूसरे से कभी नहीं मिले। क्या हुआ अगर वे मिले थे? क्या होता अगर वे एक-दूसरे से प्रेरित होते? यही आरआरआर के बारे में है। यह पूरी तरह से फर्जी है। फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर स्थापित किया गया है। इसके लिए हमें काफी रिसर्च करनी पड़ी। वेशभूषा, उनकी बोली, उनके रहन-सहन को जानने के लिए और इसलिए हमें इसे एक साथ लाने में इतना समय लगा।

RRR Movie Cast 

दोस्तो अब बात करते हैं RRR Movie Download Filmywap के Cast के बारे में 

Movie  : RRR (2022)

Genre  : Action | Drama |Biographical 

Cast  : NT Rama Rao Jr | Ram Charan 

RRR Movie के Full Form की बात करे तो इसका पूरा नाम Rise Roar Revolt है जिसे 25th March 2022 को Release किया जाएगा और आप इस Film को अपने नजदीकी सिनेमाघर मे जा कर देख सकते हैं। जिस तरह से लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं उसे देख कर ऐसा लगता है कि यह Film एक Superhit होने वाली है। 

RRR Movie Watch Online Filmymeet 

दोस्तो क्या आप भी RRR Full Movie Watch Online Mp4Moviez करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि RRR Movie को कुछ Torrent Websites ने अलग अलग quality मे Free download के लिए Online Leaked करवा रखा है आपको बस यह लिख कर Search करना है RRR Movie Download Telegram Link 1080p 720p 480p .

यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जो लोगों को काफी पसंद आएगी। इस फिल्म में दो दोस्तों के बारे में बताया गया है और साथ ही ब्रिटिश सरकार की कहानी भी दिखाई गई है। यह फिल्म उस समय पर आधारित है जब हमारा देश ब्रिटिश सरकार के इशारे पर चलता था। यानी यह आजादी से पहले की घटना पर आधारित है।

इस फिल्म को कई अलग-अलग जगहों पर शूट किया गया है और इसे कई भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। यह भारत के साथ-साथ विदेशी सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म की रिलीज डेट अभी जारी नहीं की गई है। लेकिन यह फिल्म सिनेमाघरों में जितनी पसंद की जाएगी, ओटीटी पर भी उतनी ही पसंद की जाएगी.

Cast  : NT Rama Rao Jr | Ram Charan 

Edited by  : A. Sreeker Prasad 

Production Companies  : DVV Entertainment 

Budget  : 550 Crore 

Release Date  : 25th March 2022 

Running Time  : 187 minutes 

Country  : India 

RRR Movie Download in Telugu 

दोस्तो आपको बता दें कि इस Film को कई सारे भाषा में Release किया जाएगा जिसमें Hindi और Telgu भाषा भी सामिल है तो आप RRR Movie Download in Telugu मे इस फिल्म को देख सकते हैं।

RRR Movie Download  (FAQs)

1.RRR Movie Release Date  ?

RRR Movie को 25th March 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघर मे Release किया जाएगा। 

2. RRR Movie Full Form  ?

RRR Movie ने जो RRR है उसका Full Form Rise Roar Revolt है। 

3. RRR Movie Budget  ?

RRR Movie का Budget 550 Crore है। 

4. RRR Movie Trailer   ?

दोस्तो RRR Movie के Trailer को आप YouTube पर देख सकते हैं। 

5. IS RRR Movie Releasing in OTT ?

दोस्तो RRR Movie आपको जल्दी ही OTT Platform पर Release होगी। 

Disclaimer  :

दोस्तो Newspolitics.in सिर्फ एक Movie Review Website है जहां आपको सभी Latest Movies और WebSeries की जानकारी सबसे पहले मिलती है। किसी भी Original Content की चोरी Copyright Act अधिनियम के अंतर्गत एक दण्डनीय अपराध है। हम किसी भी Torrent या Pirated Sites का ना तो समर्थन करते हैं और ना ही बढावा देते हैं। 

दोस्तो अगर आपको RRR Movie Download  से जुड़ी जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर share करे मिलते हैं अगले Post मे तब तक के लिए धन्यावाद। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here