रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने किया बड़ा खुलासा, सुशांत सिंह अपने बहन और जीजा के साथ ये काम करते थे..

Sushant singh Rajput death case : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स कनेक्शन मामले में मुख्य आरोपी फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। अपने बयान में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ उसके जीजा और साथ ही उसकी दीदी भी ड्रग्स का सेवन करते थे। इसके समर्थन में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन का वॉट्सएप पर भेजा गया एक मैसेज को भी पेश किया।

वही न्यूज 18 की एक रिपोर्ट की मानें तो अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को ये भी बताया था कि उनसे मिलने से पहले ही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की लत थी। आगे अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने कहा कि मैं यह जोड़ना चाहती हूं कि सुशांत सिंह राजपूत 18 साल की उम्र से ऊपर का था। वह नशे का सेवन करता था, बिना मेरी सहमति के। वह इसका सेवन मुझसे मिलने के पहले भी कर रहा था। वह मेरे पास आता था, इस कोशिश में ताकि उसको नशा मिल सके या फिर वह इसे मुझे ऑफर करे।

सुशांत को है नशे की लत इस बात की जानकारी उनकी बहन और जीजा को भी था

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में आगे ये भी बताया, सुशांत सिंह राजपूत की हालत खराब हो रही थी, मैंने अस्पताल में उसके दाखिले की कोशिश की जिसका मेरे पास सबूत भी है। लेकिन उसकी सहमति नहीं थी इसलिए वह अस्पताल में भर्ती नहीं हो पाया । मैं यह भी जोड़ना चाहती हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के घरवाले यह बात भली-भांति जानते थे कि उसे ड्रग्स की लत लग चुकी थी। मैं यह भी बताना चाहती हूं कि उसकी बहन और साथ ही उसके जीजा सिद्धार्थ ड्रग्स का सेवन करते थे सुशांत सिंह राजपूत के साथ और उसके लिए लाया भी करते थे।

पिछले साल ही हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत

आपको बता दें कि बीते साल 14 जून 2020 को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने आपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह की मौत के बाद मुंबई पुलिस, फिर बिहार पुलिस और फिर सीबीआई ने इस पूरे मामले की तहकीकात की थी। मौत के एक साल बाद भी अब तक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों और साथ ही उसके परिवार के मन में कई सवाल कायम है।

इस आर्टिकल को शेयर करे

Leave a Comment