बिहार में एक प्रेग्नेंट महिला का रेप, चाकू की नोक पर..

बिहार के मुंगेर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आई है. दरअसल, एक अधेड़ उम्र के आदमी ने एक गर्भवती महिला के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया और साथ ही मौके से फरार भी हो गया. गंभीर स्थिति में महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत एक्शन में आई है और फिर आरोपी शख्स की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी हुई है.

आपको बता दें कि पूरा मामला मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह गांव का है, जहां पर पड़ोस में रहने वाले ही एक शख्स ने एक गर्भवती महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति गुजरात में ट्रक चलाता है और वो घर पर अपनी जेठानी के साथ रहती है. पीड़िता ने ये भी बताया कि जब वो घर पर अकेले थी तभी पड़ोस में रहने वाला आरोपी उसके घर में घुस आया और फिर चाकू की नोक पर उसके साथ रेप किया.

इस मामले में पीड़िता की जेठानी ने पुलिस को बताया कि आरोपी उन्हें हमेशा से ही तंग करता था. जब भी पीड़ित को उसके घर पानी लेने जाना पड़ता तो वो उसके साथ छेड़खानी करता और साथ ही उसके शरीर को गलत तरीके से छूने की भी कोशिश करता. वहीं सदर डीएसपी नंद जी प्रसाद ने बताया है कि महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है और उनका मेडिकल कराया जा रहा है. अभियुक्त को पकड़ने के लिए छापेमारी भी की जा रही है. फिलहाल वो अभी फरार है. महिला गर्भवती है या नहीं इसकी भी जांच कराई जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इस आर्टिकल को शेयर करे

Leave a Comment