BJP ने गोवा में रितेश रवि नायक और रॉय रवि नायक के साथ कुछ और कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल किया है। ये ज्वॉइनिंग 6 अगस्त, 2020 को एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी, जिसमें AYUSH मंत्री श्रीपद नायक, बीजेपी गोवा चीफ सदानंद तनावड़े और अन्य उपस्थित थे। वरिष्ठ टीवी पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने इसी पर एक खबर शेयर टि्वटर पर शेयर की। साथ ही ट्वीट में लिखा, “गोवा में राम राज्य? पहला- जो मटका किंग का आरोपी हो और पक्ष बदल ले, उसे मंत्री बना दिया जाता है। फिर बलात्कार के आरोपी को लाया जाता है।

अब उसे बीजेपी में लाया गया है, जिस पर दिवंगत मनोहर पर्रिकर ने ड्रग कार्टेल में रहने का आरोप लगाया था। हे राम!”

बता दें कि रॉय, पोंडा के विधायक और राज्य के पूर्व गृह मंत्री रवि नाइक के बेटे हैं। उनका नाम 2013 में सदन समिति की एक रिपोर्ट में आया था। रॉय, पोंडा के विधायक और राज्य के पूर्व गृह मंत्री रवि नाइक के बेटे हैं। 2013 में सदन समिति की एक रिपोर्ट में उनका नाम आ चुका है। इस कमेटी की अध्यक्षता तब के पर्यटन मंत्री फ्रांसिस्को मिक्की पचेको कर रहे थे।

समिति ने नेताओं, मादक पदार्थ तस्करों और पुलिस कर्मियों के सबंधों की जांच की थी। पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर ने 2010 में विपक्ष के नेता के रूप में रॉय और मादक पदार्थ तस्करों के बीच रिश्तों की जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी। उधर, तनावड़े की इस टिप्पणी पर विपक्ष ने कड़ा रुख अपनाया। गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी चीफ ने ट्वीट किया, “इस महामारी से पर्यावरण स्वच्छ हुआ है।

गोवा का अच्छा भविष्य साफ नजर आ रहा है। भाजपा में असुरक्षा की भावना बढ़ गई है। प्रमोद सावंत कोरोना और कोविड के बीच में संशय में हैं। तनावड़े रॉय नाइक और रॉय रवि नाइक के बीच फंसे हैं। गोवावासी इसकी व्याख्या 2022 में करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here