Ram Mandir Janmabhoomi : अयोध्या में प्रभु श्री राम के मंदिर (SHRI RAM MANDIR) के लिए जमीन खरीद का मामला इस समय काफी जोर पकड़ रहा है! वही अब उस पर राम मंदिर ट्रस्ट (RAM MANDIR TRUST) कानूनी कार्रवाई का मन बना रहा है!

बता दे कि इसके अंदर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (AAP NETA SANJAY SINGH) और साथ ही कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (CONGRESS NETA PRIYANKA GANDHI WADRA) समेत कई अन्य लोगों पर भी मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जा सकता है!

फिलहाल तो श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निवासी इस मामले में कानूनी सलाह ले रहा! इसके अंदर 2 विकल्पों पर विचार किया जा रहा है कि मानहानि का मुकदमा हो या फिर जनता को बरगलाने या फिर फर्जी तथ्यों के आधार पर झूठ बोलने का!

मिल रही जानकारी के मुताबिक बेहद जल्द ही यह तय हो जाएगा कि किस तरीके की कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए! विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष एडवोकेट आलोक कुमार (ADVOCATE ALOK KUMAR) ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमने न्यास को सलाह दी है कि आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (AAP NETA SANJAY SINGH) और साथ ही कॉंग्रेस पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी (CONGRESS NETA PRIYANKA GANDHI WADRA) के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया जाए! वही उन्होंने आगे यह भी कहा है कि याद कर ले कि मुकदमा सिविल चार्जेस में होगा या फिर किरिमनल में!

बता दे कि आगे आलोक कुमार ने ये बताया है कि पिछली बार संजय सिंह (SANJAY SINGH) के खिलाफ अरुण जेटली (ARUN JAITELY) और साथ ही नितिन गडकरी (NITIN GADKARI) ने मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था।

लेकिन संजय सिंह का माफीनामा मिलने के बाद दोनों नेताओं ने उनको माफ कर दिया! न्यास से यह अपील भी की गई है कि इस बार इन नेताओं को माफी न दे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here