Rakhi Sawant Marriage :बिग बॉस फेम और साथ ही जानी मानी फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर से शादी कर सकती हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस राखी सावंत ने खुद ही दी है। अब आप सब ये सोच रहे होंगे कि राखी सावंत तो दावा करती हैं कि वो पहले से ही शादीशुदा हैं तो वो अखिर दोबारा किससे शादी कर सकती हैं। तो आज हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस राखी सावंत किसी और से नहीं बल्कि अपने पति रितेश से ही दोबारा शादी करने वाली हैं। अभिनेत्री राखी सावंत का कहना है कि रितेश भारत आकर उनसे दोबारा शादी करना चाहते हैं और साथ ही इस बार वो सबके सामने ऐसा करेंगे।

वही ईटाइम्स से बात करते हुए ऐक्ट्रिस राखी सावंत ने कहा, ‘वीडियो कॉल्स के जरिए मेरी रितेश से बात होती रहती हैं। उनको विज़ा की कुछ दिक्कत आ रही है और साथ ही कुछ कानूनी चीज़ें हैं जिसे की वो अभी पूरा कर रहे हैं। इसके बाद वो सबको हमारे बारे में बताना चाहते हैं। उन्होंने मुझसे कहा है कि वो हमारे रिश्ते के बारे में अब सबके सामने बात करेंगे। बल्कि वो तो ये भी कह रहे हैं कि वो मुझसे एक बार फिर से शादी करेंगे और साथ ही इस बार सबके सामने’।

आपको बता दें कि ऐक्ट्रिस राखी सावंत ने 2018 में रितेश से शादी की थी। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं जिनमें वो दुल्हन बनीं हुई मंडप के सामने बैठी हुई दिख रही थीं। हालांकि उन फोटोज़ में ऐक्ट्रिस राखी सावंत के पति नज़र नहीं आ रहे थे। राखी की शादी को 3 साल गुज़र चुके हैं लेकिन उनके पति को आजतक किसी ने भी नहीं देखा है।

वही ऐक्ट्रिस राखी सावंत के पति न ही कभी उनके साथ मीडिया के सामने आए और न ही अब तक एक्ट्रेस के किसी भी दोस्त से उनकी मुलाकात हुई। यही वो वजह है कि लोग राखी सावंत की इस शादी को सिर्फ पब्लिसिटी संटट भी मानते हैं। हालांकि एक्ट्रेस राखी सावंत हर बार ये दावा करती हैं कि उनका शादी रितेश से हुआ हैं

आपको बता दें कि बिग बॉस में ऐक्ट्रिस राखी सावंत ने अपने शादी में आने वाली परेशानियों का भी जिक्र किया था और साथ ही सभी को ये भी बताया था कि उनका पति पहले से शादीशुदा है। बल्कि उसके पास तो एक बच्चा भी है और साथ ही ये बात रितेश ने राखी सावंत से भी छुपाई थी। वैसे खबरें तो ये भी हैं कि ऐक्ट्रिस राखी सावंत अपनी पति के साथ डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए में भी नज़र आने वाली हैं।