राहुल गांधी का योगी सरकार पर करारा हमला “वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज”

यूपी में भले ही रामराज ना हो पर गुंडाराज जमकर बोल रहा है उत्तर प्रदेश में अपराधियों की तूती बोलती है अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। इस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने योगी सरकार पर तंज कसा और लिखा

अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना।
वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।

मामला गाजियाबाद का है
गाज़ियाबाद में इस पत्रकार ने अपनी भांजी के छेड़ने की तहरीर पुलिस को दी थी. पुलिस ने ना उसमें कार्रवाई की और ना ही किसी की गिरफ्तारी की. इसके बाद तहरीर देने से नाराज़ बदमाशों ने सोमवार की देर रात पत्रकार को गोली मार दी.

Video: You Tube- Dainik Jagran

दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद में बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि वह पत्रकारों पर भी गोली चलाने लगे हैं. दरअसल, गाज़ियाबाद में पत्रकार ने अपनी भांजी के छेड़ने की तहरीर पुलिस को दी थी. पुलिस ने ना उसमें कार्रवाई की और ना ही किसी की गिरफ्तारी की. इसके बाद तहरीर देने से नाराज़ बदमाशों ने सोमवार की देर रात पत्रकार को गोली मार दी. पत्रकार जिंदगी और मौत से अस्पताल में लड़ रहा है. थाना विजयनगर क्षेत्र के अंतर्गत हुई घटना के संबंध में एसपी सिटी ने बताया कि इस घटना के मुख्य आरोपी रवि सहित पांच अन्य को गिरफ्तार किया गया है.

घटना की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि पांच-छह बदमाश जोशी को घेरकर मार रहे हैं, तभी एक दूसरा अपराधी आता है, और उनके सिर में बिल्कुल करीब से गोली मार देता है. गोली लगने के बाद जोशी जमीन पर गिर जाते हैं और बदमाश भाग जाते हैं. जिसके तुरंत बाद उनकी बेटी पास में आती है और घबराई हुई मदद के लिए चिल्लाती है.

विक्रम जोशी का कसूर बस इतना था कि उनकी भांजी को लगातार छेड़ा जा रहा था और उन्होंने उन बदमाशों के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी. तहरीर देने से नाराज बदमाशों ने सोमवार रात विक्रम को गोली मार दी. विक्रम के सिर में गोली लगी है वह गंभीर हालत में यशोदा अस्पताल में भर्ती है. हालांकि पुलिस का कहना है कि जो भी होगा आरोपी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी. लेकिन सवाल ये है कि अगर पुलिस कार्रवाई करती तो शायद विक्रम आज अस्पताल में भर्ती ना होता.

इससे पहले आठ पुलिसकर्मियों की हत्या पर राहुल गांधी ने योगी पर तंज कसा
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि यूपी में गुंडाराज का एक और प्रमाणा। जब पुलिस सुरक्षित न हीं तो जनता कैसे होगी? मेरी शोक संवेदनाएं मारे गए वीर शहीदों के परिवारजनों के साथ और मैं घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।

विकास दुबे एनकाउंटर पर भी उन्होंने ट्वीट किया
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर विकास दुबे के एनकाउंटर मामले पर निशाना साधा. कांग्रेस नेता ने एक शायरी को ट्वीट कर लिखा, ‘हजारों जवाबों से अच्छी है खामोशी उसकी, न जाने कितने सवालों की आबरू रख ली’. देखें

Leave a Comment