कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश के अलग-अलग मुद्दों पर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवालों को लेकर हमलावर है वही राहुल ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा कि ‘देश आपसे कुछ पूछ रहा है.’ पंजाब स्थित पटियाला में हुई किसान रैली के बाद एक प्रेस वार्ता का वीडियो शेयर कर राहुल ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा. कोरोना से लेकर चीन तक के मुद्दे पर प्रधानमंत्री से जवाब मांगा.

उन्होंने लिखा- ‘PM जी, अकेले टनल में हाथ हिलाना छोड़ो, अपनी चुप्पी तोड़ो. सवालों का सामना करो, देश आपसे बहुत कुछ पूछ रहा हैं.

कांग्रेस नेता ने मंगलवार को भी पटियाला में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया था. राहुल ने कहा था कि तीन कृषि कानूनों के जरिए किसानों को खत्म किया जा रहा है और बड़े उद्योगपतियों के लिए रास्ता बनाया जा रहा है. राहुल की ओर से आरोप लगाया गया कि खुद पीएम नरेंद्र मोदी को इन तीन कानूनों के बारे में नहीं पता है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को कृषि कानूनों का विरोध करने ट्रैक्टर से पंजाब पहुंचे. राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी को घेेरते हुए कहा था कि पहलेे नोटबंदी से आम लोगों की कमर तोड़ी गई, इसके बाद जीएसटी ने छोटे व्यपारियों का धंधा चौपट कर दिया. अब कोविड19 के कारण देश की अर्थव्यवस्था रसातल में पहुंच चुकी है. कोरोना पर पीएम का वादा भी झूठा साबित हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here