उत्तर प्रदेश: हाथरस मामले में पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है इस मामले में सियासत भी तेज हो गई है सपा भाजपा से लेकर सभी योगी सरकार को घेर रहे हैं कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं।

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और सांसद राहुल गांधी ने भी मोर्चा खोल दिया है यहां तक कि दोनों नेताओं ने तो CM योगी से मुख्यमंत्री पद त्याग करने की मांग तक कर डाली है जिसके बाद बीजेपी सरकार पूरी तरह से बैकफुट पर आ चुकी है।

हाथरस घटना ने देश को शर्मसार कर दिया है फिर एक बार सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर कब तक होता रहेगा या अत्याचार कब बेटियों की सुरक्षा करेगी सरकार यही सवाल लगातार योगी सरकार से पूछे जा रहे हैं ।

जहां एक तरफ पीड़िता का परिवार इंसाफ मांग रहा है तो विपक्ष योगी से सीएम पद छोड़ने का मन कर रहा है कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथरस मामले को गंभीर अपराध बताते हुए राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पद छोड़ने की मांग की है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा की लड़की के परिवार से अंतिम संस्कार का हक भी छीन लिया जाता है यह अपमानजनक और अन्याय पूर्ण है वही प्रियंका गांधी ने कहा कि 2:30 बजे परिजन गिराते रहे लेकिन हाथरस के पीड़िता के शरीर को उत्तर प्रदेश प्रशासन में जबरन जला दिया।

जब वह जीत थी तब सरकार ने उसे सुरक्षा नहीं दी जब उस पर हमला हुआ तो सरकार ने समय पर इलाज नहीं दिया पीड़िता की जाने के बाद सरकार ने परिजनों से बेटी के अंतिम संस्कार के अधिकार छीना और बेटी को सम्मान तक नहीं दिया।

प्रियंका गांधी ने कहा कि एक मासूम बच्ची और उसके परिवार पर दुगना अत्याचार किया योगी आदित्यनाथ पद छोड़ दो आप के शासन में न्याय नहीं सिर्फ अन्याय का बोलबाला है।

लेकिन योगी सरकार इस अन्याय को नहीं रुकती है दोषियों को नहीं पकड़ती है वह तो केवल तमाशबीन बन सब देखती रहती है अब सवाल उठता है कि कब तक शिकार बनेगी बेटियां कब तक जान देंगी बेटियां आखिर कब समझेगी सरकार और कब मिलेगा इंसाफ।

गुजरात में हर दिन 14 लड़कियां हो जाती है गायब, 5 साल में 6116 लड़कियों से हो चुका है दुष्कर्म, हर 7 घंटे में होता है एक बलात्कार : Report