प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर हुआ झगड़ा लड़की ने शादी करने से किया इनकार, मोदी समर्थक था लड़का

मामला कानुपर का है, जहां एक बिजनेसमैन लड़के की शादी एक सरकारी नौकरी करने वाली लड़की से होने वाली थी। दोनों के बीच शादी की तैयारियों को एक मंदिर में मुलाकात हुई। 

शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। एक दिन बाद दुल्हन को विदा होकर पिया के घर जाना था, लेकिन अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र हुआ और दोनों शादी के बंधन में बंधने से पहले ही अलग हो गए। शादी के आड़े दोनों की विचारधारा आ गई।

मामला कानुपर का है, जहां एक बिजनेसमैन लड़के की शादी एक सरकारी नौकरी करने वाली लड़की से होने वाली थी। दोनों के बीच शादी की तैयारियों को एक मंदिर में मुलाकात हुई। अचानक बातों ही बातों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को लेकर दूल्हे-दुल्हन के बीच में विवाद इतना बढ़ गया कि शादी से एक दिन पहले ही दोनों का रिश्ता टूट गया।

जब शुरू हो गई तीखी बहस

सूत्रों के मुताबिक दोनों परिवार शादी की तैयारियों में मशगूल थे। दूल्हा-दुल्हन भी एक दूसरे को खासे पसंद थे। लेकिन शादी से ठीक दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आर्थिक नीति पर दोनों के बीच चर्चा होने लगी। लड़की का कहना था कि पीएम मोदी के कारण देश की आर्थिक स्थिति खराब है, वहीं लड़का मोदी के खिलाफ कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। नतीजन दोनों के बीच शुरू हुई चर्चा गरमा-गरम बहस में बदल गई।

दरअसल यह खबर करीब 3 साल पुरानी है लेकिन सोशल मीडिया पर पेपर के कटिंग को शेयर किया जा रहा है इसे कई ट्विटर यूजर और फेसबुक यूजर ने शेयर किया है

Leave a Comment