Puneeth Rajkumar Death News in Hindi । South Actor पुनीत राजकुमार का दिल के दौरा पड़ने से निधन 

Puneeth Rajkumar Death News in Hindi: नमस्कार दोस्तों आज बड़े ही दुख के साथ आपको ये बताना पर रहा हैं कि South Industry के Famous Actor Puneeth Rajkumar का बेंगलुरु के Vikram Hospital मे निधन हो गया। वही मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टरों ने बताया कि South Actor Puneeth Rajkumar का death दिल के दौरे पड़ने से हुई है। बता दें कि सुबह Puneeth Rajkumar को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के Vikram Hospital मे भर्ती कराया गया।  दोस्तो आपको बता दे कि Puneeth Rajkumar अपने चाहने वालों के बीच “अप्पू” नाम से मशहूर थे। 

Puneeth Rajkumar कोन थे। 

दोस्तो South Industry मे Puneeth Rajkumar एक ऐसा नाम था जिसे शायद ही कोई ना जनता हो। Puneeth Rajkumar South Industry के काफी चर्चित Actor थे। वही Puneeth Rajkumar अपने Carrier की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में किए थे जिसके लिए उन्हें काफी सारा award भी दिया गया था और देखा जाए तो South Industry मे सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले Actor के लिस्ट में Puneeth Rajkumar का भी नाम शामिल था। 

Puneeth Rajkumar Death News in Hindi 

दोस्तो जब से Puneeth Rajkumar Death news सबसे सामने आई हैं तब से South Industry से लेकर Bollywood Industry तक पूरा मातम छाया हुआ है। वही आज सुबह 11:30 बजे Puneeth Rajkumar के सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उनके परिवार वाले Puneeth Rajkumar को बेंगलुरु के Vikram Hospital मे भर्ती करवाए वही जिस समय South Actor Puneeth Rajkumar को बेंगलुरु के Vikram Hospital लाया गया उस समय उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई थी जिसके बाद उन्हें तुरंत आईसीयू ICU मे भर्ती करवाया गया जिसके बाद डॉक्टरों के लाख प्रयास के बावजूद भी Puneeth Rajkumar को बचाया नहीं जा सका। वही जब से Puneeth Rajkumar Death News सामने आई हैं मानो उनके चाहने वालों पर पहाड़ टूट पड़ा हो । Puneeth Rajkumar के सभी फैन्स और Industry के लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। दोस्तो हम भी भगवान से यही दुआ मांगते हैं कि भगवान Puneeth Rajkumar के आत्मा को शांति दे धन्यवाद। 

Leave a Comment