महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत के अंदर एक बार फिर से घमासान देखने को मिल रहा है! लेकिन इस बार यह घमासान मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमवीर सिंह (Paramvir Singh) की चिट्ठी को लेकर मचा हुआ है ! जिसके अंदर परमबीर सिंह ने राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Dekhmukh, Home Minister, Maharashtra) के ऊपर 100 करोड रुपए की वसूली का आ-रोप लगाया है!

बता दे कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमवीर सिंह ने देश के सर्वोच्च न्यायालय के अंदर एक अर्जी भी दी है! हालांकि न्यायालय ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया है और साथ ही उनको पहले उच्च न्यायालय जाने को कह दिया है! वही ऐसे में अब सियासत के घमासान के बीच शिवसेना पार्टी के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की डिनर पार्टी (Sanjay Raut Dinner Party) भी बेहद चर्चा में आ गई है!

बता दे कि बुधवार को शिवसेना के सांसद ने अपने ही आवास पर एक डिनर पार्टी रखी हैं इसके अंदर शिव सेना, कांग्रेस और साथ ही एनसीपी के विधायकों सांसदों को बुलावा भेजा गया है! वही इसमे सबसे अहम बात तो यह है कि शिवसेना सांसद ने भारतीय जनता पार्टी के विधायकों और सांसदों को भी इस डिनर पर इनवाइट किया है!

वही अब ऐसे में शिवसेना नेता का ये कहना है कि इस डिनर पार्टी का प्रोग्राम पहले से ही तय था ऐसे में इसे मौजूदा सियासी घमासान से जोड़कर बिल्कुल भी देखा नहीं जाना चाहिए!

जानिए मुंबई पुलिस की पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की अर्जी में क्या है?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि देश की सर्वोच्च न्यायालय के अंदर दायर की गई अर्जी में परमवीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के ऊपर पुलिस को 100 करोड़ रुपए वसूलने का टारगेट दिया था!

अब उन्होंने इस मामले में सीबीआई की जांच की भी मांग की थी!! बता दे कि मुम्बई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने अपना ट्रांसफर होमगार्ड डिपार्टमेंट में किए जाने को भी चुनौती दी थी साथ ही उन्होंने यह आरोप लगाया था कि राज्य सरकार का यह आदेश गलत है, वही इसके साथ ही पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने गृह मंत्री के घर के बाहर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को भी जब्त करके उसकी जांच करवाने की मांग की है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here