भविष्यवाणी: रूस एक दिन बनेगा हिन्दू राष्ट्र

अगर हम 16वि सदी की बात करे तो फिर इस सदी में कई सारी ऐसी भविष्यवाणियां की गई है लेकिन यह सभी सर्च बीसवीं सदी में हुई! लेकिन जब पूरी हुई तो इन भविष्यवाणियों ने अपना सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। यही नहीं बल्कि उनके प्रति इंसान की दिलचस्पी पहले से और भी अधिक बढ़ने लगी! हालांकि आपको बता दें कि कुछ ऐसी भी भविष्यवाणी है जो कि अब तक सच नहीं है ऐसे में नास्त्रेदमस रूस के हिंदू राष्ट्र बनने और साथ ही एक हिंदू नेता के द्वारा पूरे एशिया को एक बार फिर से जोड़ने की भविष्यवाणी कहीं ना कहीं आज सच साबित होते ही प्रतीत हो रही हैं!

आपको जानकर बहोत ही हैरानी होगी कि नास्त्रेदमस की 1,2 नहीं बल्कि 400 सालों में लगभग 800 से भी अधिक भविष्यवाणियां सच साबित हो गई है। उन्होंने अंग्रेजों को लेकर भी कहा था कि साल 1942 में इंग्लैंड का वर्चस्व दुनिया से खत्म होना शुरू हो जाएगा और फिर ऐसा ही होने लगा था। वही आपको बता दें कि नास्त्रेदमस ने नाजियों के बारे में कहा था कि यह एक दिन यहूदियों पर नकेल कस लेंगे और यहा भी ऐसा ही हुआ!

तो वही यदि हम भारत की बात करें तो नास्त्रेदमस का कहना है कि भारत के अंदर एक ऐसा हिंदू नेता आएगा जो कि हिंदू धर्म को पूरे एशिया में फैला देगा और फिर वह एशिया को फिर से एक कर देगा और साथ ही रूस में तेजी से हिंदू धर्म का विस्तार होने लग जाएगा! उनका तो ये भी कहना था कि तीनों शहरी क्षेत्र में वह नेता जन्म लेगा जैसा कि आपको मालूम है कि हिंदुस्तान भी तीन और साथ ही समुंदर से गिरे हुए क्षेत्र में ही हैं! उनका ये भी कहना था कि 1 दिन वह रविवार की जगह गुरुवार को अवकाश दिवस भी घोषित कर देगा!

वही उनका कहना था कि इस नेता का चर्चा पूरे दुनिया भर में होगा और साथ ही उसके अपने देश में उसकी शक्ल का कोई भी नेता नहीं होगा। लोग उस इंसान से पहले तो नफरत करेंगे लेकिन फिर बाद में धीरे-धीरे से वो सबका लोकप्रिय और साथ ही चाहिता नेता बनता चला जाएगा! वह गरीब परिवार में जन्म लेगा और साथ ही वह किसी मुक्तिदाता से कम नहीं होगा! दुनिया के अंदर ऐसे बहुत से भविष्य करता है जिन्होंने लिखा था कि वो पूरी दुनिया का अगला मुक्तिदाता भारत के दक्षिण भाग में ही जन्म लेगा। ऐसे में जिस प्रकार से रूस के अंदर हिंदू धर्म फैलता जा रहा है उस हिसाब से तो यह कहना बिल्कुल भी मुश्किलकि नहीं होगा कि नास्त्रेदमस की यह भविष्यवाणी भी हमें आने वाले कुछ सालों के अंदर सच होते हुए देख सकते हैं!

Leave a Comment