कोरोनावायरस महामारी का प्रसार अमेठी (Amethi) में तेजी से हो रहा है। यहां अब तक 146केस मिल चुके हैं। इस बीच अमेठी में सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smirti Irani) के खिलाफ लोगों का आक्रोश भी फूटने लगा है। सोमवार को यहां कई क्षेत्रों में स्मृति ईरानी से सवाल करते हुए पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में केंद्रीय मंत्री को लापता सांसद (Smirti Irani Missing Poster) भी लिखा गया है। हालांकि पोस्टर किसने लगवाया है अभी इसका खुलासा नही हो सका है।

Screenshot 20200601 162230 Gallery

सोमवार दोपहर जिले के जामो के अतरौली, शाहगढ़ ब्लॉक के बहोरखा प्राथमिक पाठशाला व आसपास के खंभों पर केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी (Amethi’s Mp Smirti irani) की फोटो वाले पोस्टरचस्पा दिखाई दिए। पोस्टर में लिखा गया कि, लापता सांसद से सवाल। अमेठी से सांसद बनने के बाद (साल भर में 2 दिन) महज कुछ घंटो में अपनी उपास्थिति दर्ज कराने वाली सांसद अमेठी स्मृति ईरानी आज कोरोना महामारी के दर्द से अमेठी की समस्त जनता भयभीत और त्रस्त है। हम नहीं कहते किआप गायब हैं।

अमेठी में दीवारों पर चस्पा पोस्टर।
आगे लिखा कि, मैंने आपको ट्वीट के माध्यम से अन्ताक्षरी खेलते हुए देखा है। हमने आपके माध्यम से एकआधव्यक्ति को लंच देते हुए देखा है। लेकिन अमेठी सांसद होने के नाते से आज इस विपरीत समय में अमेठी की मासूस जनता अपनी आवश्कताओं और परेशानियों के लिए आपको ढूंढ रही है। विगत कई महीनों की परेशानियों के बीच में यूं ही अमेठी की जनता को निराश्रित छोड़ देना यह दर्शाता है कि शायद अमेठी आपके लिए महज टूर हब है। क्या अब आप अमेठी में सिर्फ कंधा ही देने आएगी?

72 घंटे में 57 पॉजिटिव केस सामने आए

आपको बता दें कि, अमेठी में तीसरे लाकडाउन के लगने के बाद से कोरोना के केस मिलने का सिलसिला शुरू हुआ तो उसने थमने का नाम नहीं लिया है। रविवार को प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार जिले में कोरोना के कुल केस 146 हैं। जिसमे 113 एक्टिव केस हैं तो 29 ने इस महामारी सेजंग जीती है। इन एक्टिव केसों में शनिवाररात एसजीपीजीआई से आई रिपोर्ट में वो तीन महिलाए भी शामिल हैं, जिन्होंने चार दिन पूर्व बच्चों को जन्म दिया है। बीते 72 घंटो में केवल 57 पाजिटिव मामले आ चुके हैं। इनमे से अधिकतर प्रवासी मजदूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here